[ad_1]

Bollywood celebs Holi 2022 celebration: होली का खुमार बॉलीवुड सेलेब्स पर भी देखने को मिला। कई सितारों ने सोशल मीडिया पर होली को लेकर पोस्ट करे, जिन्हें फैन्स ने खूब पसंद किया। किसी सेलेब ने फोटो शेयर किया तो किसी ने वीडियो। इस बीच बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फोटो को फैन्स ने खूब पसंद किया। वहीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वीडियो पर भी दर्शकों ने प्यार लुटाया। 

शिल्पा शेट्टी का होली पोस्ट

शिल्पा शेट्टी ने होली के खास मौके पर एक प्यारा वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी की आवाज आती है- हैप्पी होली। वहीं वीडियो में आगे शिल्पा शेट्टी के दोनों बच्चे समीषा और वियान फूलों से होली खेलते दिखते हैं। इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं, हालांकि शिल्पा के न दिखने को लेकर कुछ फैन्स थोड़े उदास भी है। वहीं वीडियो में राज कुंद्रा के न दिखने और होने की वजह से उन्हें भी कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं।

अमिताभ का होली पोस्ट

अमिताभ ने होली के खास मौके पर पत्नी जया बच्चन के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस तस्वीर में अमिताभ, जया को रंग लगाते दिख रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, ‘होली की अनेक शुभकामनाएं।’ वहीं तस्वीर में अमिताभ और जया के साथ नव्या भी नजर आ रही हैं, हालांकि अमिताभ के हाथ की वजह से नव्या का चेहरा छिप सा गया है। 

फोटोबॉम्ब बनीं नव्या

अमिताभ के इस पोस्ट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। जया और अमिताभ के बीच का प्यार और खास मौके पर अमिताभ का जया संग तस्वीर शेयर करना, फैन्स को पसंद आ गया है। इस फोटो पर कई फैन्स के साथ ही कई सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया है। हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स मजाक- मजाक में नव्या को फोटो बॉम्ब बता रहे हैं, यानी उन्होंने इस फ्रेम को खराब कर दिया।

अमिताभ के प्रोजेक्ट्स

बात अमिताभ के प्रोजेक्ट्स की करें तो वो हाल ही में झुंड में नजर आए थे। फिल्म को क्रिटिक्स ने पसंद किया लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई। वहीं अमिताभ जल्दी ही रनवे 34 में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अजय देवगन ने किया है। रनवे 34 के अलावा अमिताभ बच्चन, रणबीर- आलिया की ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here