[ad_1]

टेलिकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) यूजर्स को एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है। कंपनी के पोर्टफोलियो में बेस्ट डेली डेटा वाले भी कई प्लान मौजूद हैं। ऐसे में अगर आप उन यूजर्स में से हैं, जिन्हें हर दिन बहुत ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है, तो एयरटेल आपको कुछ बेस्ट रिचार्ज प्लान दे रहा है। इन प्लान में आपको डेली 3जीबी डेटा के अलावा फ्री कॉलिंग, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

एयरटेल का 599 रुपये वाला प्लान

अगर आपको डेली ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है, तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 3जीबी डेटा मिलेगा। 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। रोज 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान की खूबी है कि इसमें आपको डिज्नी+ हॉटस्टार और 30 दिन के लिए अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री ट्रायल भी मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: Realme 9 Pro+ 5G की खरीद पर 3 हजार रुपये तक की छूट, 50MP कैमरा और 60W की फास्ट चार्जिंग से लैस है फोन

एयरटेल का 699 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का यह प्लान 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको हर दिन 3जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 फ्री भी दे रही है। एयरटेल का यह प्लान कई जबर्दस्त अडिशनल बेनिफिट के साथ आता है। इसमें आपको विंक म्यूजिक के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ 56 दिन के लिए अमेजन प्राइम की मेंबरशिप भी मिलेगी।

इस प्लान में हर दिन 2.5जीबी डेटा

एयरटेल के पोर्टफोलियो में एक 449 रुपये का प्लान भी मौजूद है। इस प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए डेली 2.5जीबी डेटा देती है। इस प्लान में आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट और रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट्स में Xstream Mobile Pack और 30 दिन के लिए अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन का फ्री ट्रायल शामिल है।  

यह भी पढ़ें: 108MP कैमरे वाले Redmi Note 11S पर 16,500 रुपये तक की छूट, 1 हजार रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here