[ad_1]

बॉलीवुड एक्टर राकेश रोशन फैन्स से नाराज हैं। दरअसल, 15 फरवरी को सलमान खान और शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘करण अर्जुन’ की थिएटर स्क्रीनिंग के दौरान कुछ लोगों ने सीटों को आग लगा दी। यह फिल्म साल 1995 की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म है और इसका निर्देशन राकेश रोशन ने संभाला था। मालेगांव के एक थिएटर में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान आग लगने के चलते डायरेक्टर नाराज हुए। राकेश रोशन का कहना है कि उनकी इजाजत के बिना फिल्म कैसे रिलीज हो सकती है। 

सूत्र के मुताबिक, सेंट्रल सिनेमा के ओनर ने राकेश रोशन की इजाजत नहीं ली। राकेश रोशन का कहना है कि फिल्म की कॉपी कैसे थिएटर के अंदर गई, जब मेरी इजाजत ही नहीं ली गई। मेरे पास करण अर्जुन के राइट्स हैं। मुझे शॉक लगा है कि मेरी इजाजत के बिना फिल्म आखिर रिलीज कैसे हुई। मेरा ऑफिस इस मुद्दा पर कार्रवाई कर रहा है। 

सिनेमा के मालिक शेख शफीक ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, “मालेगांव में सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्म देखकर लोग पागल हो जाते हैं। इससे पहले भी ऐसा कई बार हो चुका है। सिर्फ हमारे थिएटर में ही नहीं और भी कई थिएटर में ऐसा होता है। वह अपने अंडरवियर में पटाखे रखकर थिएटर में ले आते हैं। हमारे लिए ऐसे लोगों को थिएटर से दूर रखना मुश्किल हो जाता है। वह सलमान और शाहरुख की फिल्म देखकर एक्साइटेड हो जाते हैं। ऐसा कई बार तब भी हुआ है जब पुलिस आसपास होती है। इस बार हमने कुछ प्रॉपर्टी बचाई है, लेकिन आने वाले दिनों में क्या हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। अभी के लिए हम लोगों ने ‘करण अर्जुन’ को अजय देवगन की फिल्म ‘हलचल’ से रिप्लेस किया है।”

इरफान खान और दुलकर सलमान पर बनाया बाबिल ने Pawri Ho Rahi Hai मीम, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

शादी के बाद इस अंदाज में नजर आईं दीया मिर्जा, फैन्स बोले- प्रेग्नेंट लग रही हैं

शेख आगे कहते हैं कि मार्च 2020 से हम काफी नुकसान झेल रहे हैं। ऐसे में सोचा था कि सलमान और शाहरुख की फिल्म की स्क्रीनिंग करने से कुछ तो कमाई होगी, लेकिन यह हादसा हो गया। रिस्क लेना भारी पड़ गया। 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here