[ad_1]

आमिर खान (Aamir Khan) की मच अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) अपनी रिलीज डेट के चलते लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट बार-बार आगे बढ़ रही है और इसी के साथ फैन्स का इंतजार भी खत्म नहीं हो पा रहा है। कई वजहों के चलते आमिर खान के फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। जबसे लोगों को पता चला है कि लाल सिंह चड्ढा के जरिए एक बार फिर से बड़े पर्दे पर आमिर और सलमान खान (Salman Khan) साथ दिखेंगे तब से ही लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो अब लाल सिंह चड्ढा में सलमान खान की झलक नहीं देखने को मिलेगी। बता दें कि सलमान खान इस फिल्म में कैमियो करने वाले थे लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।

क्या है वजह?

दरअसल लाल सिंह चड्ढा की डेट्स के चलते ही खुद सलमान खान ने आमिर खान की इस फिल्म में कैमियो करने से मना कर दिया है। बॉलीवुड हंगामा की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान लगातार इस कोशिश में जुटे हुए थे कि सलमान खान की डेट्स के हिसाब से ही लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कराई जाए। इस बीच कोरोना वायरस महामारी के चलते उनके हर प्लान पर पानी ही फिरता गया। सलमान खान इस समय अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं और यही वजह है कि उन्होंने लाल सिंह चड्ढा में काम ना करने का फैसला लिया है। 

टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं सलमान

बीते दिनों ही सलमान खान और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को मुंबई एयरपोर्ट पर साथ देखा गया है। सलमान खान इस समय टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरे पार्ट को बनाने में जुटे हुए हैं। कटरीना संग वह दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं। दिल्ली में ही टाइगर 3 की बची हुई शूटिंग पूरी होनी है। दोनों फिल्म के आखिरी शेड्यूल के तयशुदा समय से एक हफ्ते बाद दिल्ली रवाना हुए हैं। दिल्ली में टाइगर 3 के कई एक्शन सीन फिल्माए जाने हैं।

आगे बढ़ गई लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट

बीते मंगलवार को ही आमिर खान की ओर से यह साफ किया गया है कि लाल सिंह चड्ढा का कुछ काम बाकी है। ऐसे में वह फिल्म को अप्रैल में रिलीज नहीं कर पाएंगे। अब यह फिल्म सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2022 को दस्तक देगी। लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) खान नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है।  

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here