[ad_1]

ठग सुकेश चंद्रशेखर केस से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश ने सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर को भी जाल में फंसाने की कोशिश की थी। प्रवर्तन निदेशालय की जांच में यह नई बात सामने आई है। खबर है कि सारा अली को वॉट्सऐप मैसेज किया था और महंगी गाड़ी गिफ्ट करने की इच्छा भी जताई थी। हालांकि सारा ने जांच अधिकारियों को बताया है कि उन्होंने कोई महंगा गिफ्ट नहीं लिया था। वहीं जाह्नवी कपूर से भी गिफ्ट और 18 लाख रुपये के बारे में पूछताछ की गई। सुकेश अपनी पहचान छिपाकर इन ऐक्ट्रेसस को प्रभावित करने की कोशिश करता था।


सारा को दी थी महंगी घड़ी और चॉकलेट्स


इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश ने मई 2021 में सारा अली खान को टारगेट बनाया था। सुकेश सूरज नाम से सारा को मैसेज करता था। वह सारा से चैट करता रहा और सारा को कार गिफ्ट करने की इच्छा जताई। सारा ने ईडी अफसरों को बताया कि उन्होंने सूरज उर्फ सुकेश से महंगे गिफ्ट लेने से मना कर दिया था। बस वह चॉकलेट्स लेने के लिए राजी हो गई थीं। सुकेश ने दोस्ती बढ़ाने के लिए Franck Muller वॉच और चॉकलेट बॉक्स दिया था। बता दें कि फ्रैंक मुलर घड़ियां लाखों रुपये की आती हैं। 


जैकलिन फर्नांडिस 10 करोड़ के गिफ्ट्स से यूं बनीं शिकार, ‘डेटिंग’ के वक्त शेयर किए थे ये फोटोज

 


जाह्नवी को महंगा गिफ्ट और 18 लाख रुपये


सुकेश ने जाह्नवी को निशाना अपनी पत्नी लीना पॉल के जरिये बनवाया था। आरोप है कि लीना ने जाह्नवी को 18 लाख रुपये और महंगा बैग गिफ्ट किया था। लीना ने सलून की ओनर बनकर जाह्नवी को उद्घाटन के लिए बेंगलुरु बुलाया था। जाह्नवी को सुकेश के क्रिमिनल बैकग्राउंड का पता नहीं था। उन्होंने प्रोफेशनल फीस के तौर पर 18.94 लाख रुपये लिए थे। उन्हें Christian Dior का बैग भी गिफ्ट में दिया गया था।

 

सुकेश चंद्रशेखर संग तस्वीर वायरल होने के बाद जैकलिन फर्नांडिस का पोस्ट, कहा- मेरी पर्सनल तस्वीरें शेयर न करें


भूमि पेडनेकर पर भी मारा ट्राई


सुकेश ने भूमि पेडनेकर तक पहुंच बनाने के लिए अपनी असिस्तेंट पिंकी इरानी को सीढ़ी बनाया था। पिंकी ने जनवरी 2021 में न्यूज एक्सप्रेस पोस्ट की वाइस प्रेसिडेंट एचआर बनकर भूमि को अप्रोच किया था। पिंकी ने कहा था कि उनके ग्रुप चेयरमैन सूरज (सुकेश) भूमि के बड़े फैन हैं और उनसे मिलकर कार गिफ्ट करना चाहते हैं। भूमि ने ईडी को बताया कि उन्होंने सुकेश से कोई गिफ्ट नहीं लिया।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here