[ad_1]

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान मीडिया संग नटखट अंदाज में बातचीत करने को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में वह एक कास्टिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट की गईं। पैपराजी ने जब उनसे पूछा कि मैम आप कहां जा रहे हो? ऐसे में पहले तो सारा अली खान हंसी, फिर कहा, अभी आपको पता ही चल जाएगा। यह कहकर सारा अली खान स्टूडियो के अंदर चली जाती हैं। 

सारा अली खान इस दौरान व्हाइट पैंट, येलो कुर्ता, व्हाइट चुन्नी और येलो जूतियां पहनी नजर आईं। साथ ही सारा ने मुंह पर मैचिंग मास्क लगाया हुआ था। सारा अली खान और पैपराजी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

सारा अली खान को आखिरी फिल्म ‘कुली नं 1’ में देखा गया था। इसमें वह वरुण धवन संग रोमांस करती नजर आई थीं। गोविंदा की फिल्म ‘कुली नं 1’ का यह रीमेक थी। हालांकि, फिल्म को क्रिटिक्स से काफी खराब रिपॉन्स मिला। यहां तक कि लोगों को भी यह फिल्म पसंद नहीं आई। 

रेड बिकिनी में मौनी रॉय ने लगाई आग, समुद्र की लहरों के साथ खेलते हुए दिए पोज

अली गोनी ने बताया जैस्मीन भसीन संग सगाई और शादी का प्लान, फैन्स हुए खुश

इससे पहले सारा अली खान ने एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वह साउथ के सुपरस्टार विजय देवराकोंडा संग नजर आ रही थीं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘फैन मोमेंट।’

सारा अली खान ने शनिवार को विजय देवराकोंडा से मुलाकात की। विजय को देखकर सारा खुद को रोक नहीं पाई और तुरंत उनके साथ सेल्फी लेने के लिए पहुंच गईं। फोटो में दोनों सितारे स्माइल करते नजर आ रहे हैं। सारा ने इस तस्वीर को इंस्टा पर शेयर करते हुए विजय को भी टैग किया है। विजय हाल ही में मुंबई में लौटे हैं और शनिवार को उन्हें प्रोड्यूसर करण जौहर की पार्टी में स्पॉट किया गया। इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, ईशान खट्टर, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे सितारों ने भी शिरकत की।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here