[ad_1]

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों के लिए लगातार नए प्लान और सर्विसेज ला रही है। जियो ने हाल में ग्राहकों के लिए एक खास सहूलियत शुरू की है। इसकी मदद से ग्राहक एक वॉट्सऐप नंबर के जरिए अपने जियो नंबर को रिचार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा, जियो पिछले दिनों अपना सबसे सस्ता 98 रुपये वाला प्लान ज्यादा डेटा के साथ वापस लेकर आई है। जियो का एक प्लान ऐसा है, जिसमें खास ऑफर के तहत आपको हर दिन का खर्च 2 रुपये से कम पड़ेगा। यह जियो फोन का प्लान है। तो आइए जानते हैं कि जियो के इस प्लान में ग्राहकों को क्या-क्या सुविधाएं मिलती हैं। 

हर दिन 1.39 रुपये का खर्च, फ्री कॉलिंग के साथ डेटा
रिलायंस जियो पिछले दिनों 39 रुपये वाला प्लान लेकर आई थी। जियो फोन का यह प्लान लेने पर खास ऑफर के तहत आपको एक प्लान फ्री में मिलता है। यानी, 39 रुपये में आपको 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। हर दिन के खर्च के हिसाब से देखें तो प्लान में डेली का खर्च सिर्फ 1.39 रुपये पड़ता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। जियो फोन के इस प्लान में आपको 2.8GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जाता है। 

यह भी पढ़ें- 3,000 करोड़ रुपये से ज्यादा के बिक गए रेडमी के यह स्मार्टफोन, जानें डीटेल

हर दिन ढाई रुपये से कम का खर्च, फ्री कॉलिंग और 14GB डेटा
जियो फोन का एक और किफायती प्लान 69 रुपये का है। इसमें भी एक प्लान लेने पर 1 प्लान फ्री में मिलता है। 69 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की है। एक प्लान फ्री मिलने के बाद आपको 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में आपको हर दिन का खर्च सिर्फ 2.46 रुपये पड़ता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में यूजर्स को टोटल 14GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Aadhaar में बदलवाना है मोबाइल नंबर तो अपनाएं ये आसान तरीका 

संबंधित खबरें

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here