[ad_1]

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और अपने पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के साथ  ‘हुनरबाज’ (Hunarbaaz) शो को होस्ट कर रही हैं। इस शो के जज करण जौहर (Karan Johar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) हैं। मेकर्स ने इस शो का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें भारती और हर्ष बेहद इमोशनल होते हुए देखाई दे रहे हैं और करण और परिणीति ने उन्हें हिम्मत देते हुए नजर आ रहे हैं। शो का प्रोमो वीडियो वायरल हो चुका था। 

स्टेज पर इमोशनल हुआ कपल

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के आखों में आंसू तब आ गए जब एक डांस क्रू ने हुनरबाज़ के स्टेज पर अपने डांस स्टाइल के जरिए लोगों को दोनों की लव स्टोरी से रूबरू करवाया। कलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक प्रोमो में भारती को पहले मुस्कुराते हुए और फिर भावुक होते हुए दिखाया गया क्योंकि हुनरबाजों  ने दर्शाया कि कैसे वह और हर्ष पहले दोस्त बने और फिर प्यार पड़े और फिर शादी करने के बाद आज बेस्ट कपल हैं। 

‘वैलेंटाइन्स डे’ स्पेशल एपिसोड 

अपनी लव स्टोरी देखने के बाद भारती और हर्ष काफी इमोशलन हो जाते हैं। दोनों की आंखों में आंसू आ जाते है। वीडियो में करण और परिणीति दोनों को गले लगाते हुए उन्हें शांत करा रहे हैं। गौरतलब है कि ‘हुनरबाज’ स्टेज पर फील क्रू इस वीकेंड ‘वैलेंटाइन्स डे’ स्पेशल एपिसोड के दौरान भारती और हर्ष को अपना परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे। शो का प्रोमो वायरल हो चुका है और लोग इस प्रोमो पर रिएक्शन देते हुए कॉमेंट कर रहे हैं। टीवी अदाकारा अंकिता लोखंडे ने कलर्स के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कॉमेंट किया, “बहुत खूबसूरत, भगवान आप दोनों को हमेशा खुश रखे।” 


पेरेंट्स बनने वाला है कपल

बताते चलें कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पेरेंट्स बनने वाले हैं। भारती शादी के लंबे समय बाद प्रेग्नेंट है। ऐसे में यह कपल अपने आने वाले बेबी के लिए बेहद खुश है। भारती अक्सर बेबी बंप दिखाते हुए फोटोशूट करवाती रहती हैं। भारती ने बताया था कि उनकी डिलीवरी इस साल अप्रैल में होने वाली है। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here