[ad_1]

साउथ कोरिया की मशहूर कंपनी एलजी (LG) अपने यूनीक डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन की कीमत में 10 हजार रुपये की कटौती कर दी है। इस फोन को कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया था। यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जो रोटेटिंग डिस्प्ले (lg rotating phone) के साथ आता है। इसके अलावा फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, पॉप-अप सेल्फी कैमरा और 5जी कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

क्या है नई कीमत
यह स्मार्टफोन एक ही वेरिएंट में आता है, जिसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। लॉन्चिंग के समय फोन की कीमत 69,990 रुपये रखी गई थी। हालांकि अब कंपनी ने कीमत में 10 हजार रुपये घटा दिए हैं, जिसके बाद फोन को 59,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। फोन की नई कीमत ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन इंडिया और कंपनी की वेबसाइट Lg.in पर अपडेट कर दी गई है। 

यह भी पढ़ें: फ्लिप डिजाइन वाला फीचर फोन ला रही Nokia, व्हाट्सएप-फेसबुक भी चलेगा

90 डिग्री रोटेट हो जाती है स्क्रीन
बता दें कि फोन में दो डिस्प्ले दिए गए हैं। इनमें से एक डिस्प्ले 90 डिग्री रोटेट हो जाता है, जिससे फोन में एक साथ दो स्क्रीन का इस्तेमाल किया जा सके। ऊपर वाला डिस्प्ले 6.8 इंच और 1080×2440 पिक्सल रेजोलूशन वाला है, जबकि 3.9 इंच का सेकेंडरी डिस्प्ले 1080×1240 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर, 8 जीबी की रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिलती है। 

यह भी पढ़ें: iPhone SE 3 में मिलेगा पंच-होल डिस्प्ले, नहीं होगा होम बटन, सामने आई तस्वीरें

फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 12 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर मिलता है। कैमरा में गिंबल मोड भी दिया गया है। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलता है। फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो क्विक चार्ज 4.0 सपोर्ट करती है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here