[ad_1]

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार प्लान लाती रहती है। प्लान के साथ कंपनी ‘वीकेंड डेटा रोलओवर’ और ‘बिंज ऑल नाइट’ जैसी सुविधाएं भी दे रही है, जो किसी और कंपनी में नहीं है। आज हम Vi के एक ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसमें आपको 1 जीबी डेटा 2.67 रुपये की कीमत पर मिल जाएगा। आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में

Vodafone-Idea का 801 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान की खासियत है कि यह 84 दिन की वैलिडिटी और रोज 3 जीबी डेटा के साथ आता है यानी ग्राहकों को 252 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा कंपनी 48 जीबी अतिरिक्त डेटा भी देती है। इस तरह कुल डेटा 300 जीबी बन जाता है। यानी 801 को अगर आप 300 से भाग देंगे तो 1 जीबी डेटा की कीमत 2.67 रुपये निकलकर आएगी। 

यह भी पढ़ें: BSNL का बड़ा तोहफा! ₹249 वाले प्लान के साथ अब डबल डेटा और फ्री कॉलिंग

प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं। इतना ही नहीं, प्लान में ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी दिया गया है। इसमें 1 साल के लिए Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है। अलग से अगर आप यह सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो इसकी कीमत 399 रुपये होती है। यूजर्स इसपर मुफ्त में IPL 2021 को लाइव देख सकते हैं। साथ ही ग्राहकों को  Vi Movies & TV का एक्सेस भी दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: Airtel का धांसू प्लान: सिर्फ 1 रुपये ज्यादा खर्च कर पाएं डबल वैलिडिटी और ज्यादा डेटा

इसके अलावा प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर और अनलिमिटेड नाइट डेटा जैसी सुविधाएं दी गई हैं। वीकेंड डेटा रोलओवर के तहत हफ्ते के 5 दिन का बचा हुआ डेटा आप शनिवार और रविवार को इस्तेमाल कर सकते हैं। यह आपके डेली डेटा से अलग होगा। इसके साथ ‘बिंज ऑल नाइट’ के तहत ग्राहकों को रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल करने की सुविधा दी जाती है। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here