[ad_1]

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के पास 24 दिन से लेकर 365 दिन तक की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान हैं। कुछ प्लान ऐसे हैं, जिनमें हर दिन 3GB तक डेटा दिया जाता है। ऐसे प्लान उन यूजर्स के काफी काम के हैं, जिन्हें हर दिन ज्यादा डेटा की जरूरत होती है। कुछ रिचार्ज प्लान में वैलिडिटी और OTT सब्सक्रिप्शन पर फोकस किया गया है। जियो के कुछ प्लान बेहद किफायती हैं। अगर आपकी डेटा जरूरत सीमित है तो यह प्लान आपके लिए परफेक्ट हो सकते हैं। हम आपको 200 रुपये से कम कीमत वाले रिचार्ज प्लान और उनमें मिलने वाले फायदों के बारे में बता रहे हैं। 

जियो का 129 रुपये वाला प्लान
यह रिलायंस जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है। 129 रुपये वाले इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। जियो के इस प्लान में 2GB डेटा दिया जाता है। इसके अलावा, 300 SMS भेजने की सुविधा के साथ जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। 

यह भी पढ़ें- सिर्फ ₹2499 में खरीदें Mi TV Stick, आपका नार्मल टीवी बन जाएगा स्मार्ट

जियो का 149 रुपये वाला प्लान
रिलायंस जियो के 149 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 24 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में किसी भी नेटवर्क के नंबर पर फ्री कॉलिंग का फायदा यूजर्स को मिलता है। जियो के इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 1GB डेटा मिलता है। यानी, यूजर्स को टोटल 24GB डेटा दिया जाता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। इसके अलावा, जियो ऐप्स का फ्री में सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

जियो का 199 रुपये वाला प्लान 
200 रुपये से कम में रिलायंस जियो के पास 199 रुपये वाला रिचार्ज प्लान भी है। रिलायंस जियो के 199 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। जियो के इस प्लान में हर दिन 1.5GB डेटा मिलता है। यानी, प्लान में टोटल 42 GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सहूलियत के साथ जियो ऐप्स का फ्री में सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- ₹349 में पाएं हर दिन 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और कई फ्री ऑफर्स  

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here