[ad_1]

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सुशांत के निधन को करीब- करीब एक साल हो चुका है और अब भी केस की जांच जारी है। सुशांत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे, लेकिन एक दिन अचानक उन्होंने अपने सभी सोशल मीडिया पोस्ट डिलीट कर दिए थे, क्या आप जानते हैं क्यों?

2019 में सुशांत ने डिलीट किए थे इंस्टा पोस्ट
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2019 में एक बार अचानक से अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए थे। उनके फैन्स इस वजह से एक दम हैरान रह गए थे, हालांकि बाद में सुशांत सिंह राजपूत ने बाद में एक इंटरव्यू में बताया था कि आखिर उन्होंनो क्यों सभी सोशल मीडिया पोस्ट डिलीट कर दिए थे।

क्यो डिलीट किए थे पोस्ट
सुशांत ने मेन्स एक्सपी से बातचीत के दौरान कहा था, ‘मैं अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म का उपयोग अपने वास्तविक विचारों, कार्यों और अपने लिए योजनाओं के एक ऑनेस्ट डॉक्यूमेंटेशन के रूप में भी करता हूं, ताकि जब भी मुझे जरूरत हो मैं अपने विचारों को उनकी धारणाओं में वापस ढूंढ सकूं, और उनके मूवमेंट को देख सकूं।’

3 जून 2020 को किया था आखिरी पोस्ट
सुशांत ने आगे बताया था, ‘ जब पुरानी डॉक्यूमेंट्री की जरूरत नहीं होती है, तो मैं उन्हें हटा देता हूं। यह बहुत गंभीर नहीं है।’ याद दिला दें कि सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट उनकी मां के लिए था। सुशांत ने ये पोस्ट 3 जून 2020 को किया था। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी रिलीज फिल्म दिल बेचारा थी, जो 24 जुलाई 2020 को रिलीज हुई थी।

संबंधित खबरें



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here