[ad_1]

हाई-स्पीड इंटरनेट आजकल यूजर्स की जरूरत बन गया है। कंपनियां भी यूजर्स की इस डिमांड को समझती हैं। यही कारण है कि इस वक्त मार्केट में एक से बढ़कर एक ब्रॉडबैंड प्लान मौजूद हैं, जो फास्ट इंटरनेट स्पीड के साथ कई अडिशनल बेनिफिट भी देते हैं। यहां हम आपको जियो फाइबर (JioFiber), एयरटेल (Airtel) और बीएसएनएल (BSNL) के ऐसे ही जबर्दस्त ब्रॉडबैंड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। इनमें आपको 100Mbps तक की स्पीड के साथ 3300GB डेटा मिलेगा और इन प्लान की शुरुआती कीमत 399 रुपये है। 

जियो फाइबर के दो सस्ते प्लान

जियो के इस प्लान में आपको 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए आपको 100Mbps की स्पीड से 3300GB डेटा मिलता है। कंपनी के इस वैल्यू पैक की खास बात है कि इसमें आपको देशबर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। अगर आपका बजट और कम है, तो आप जियो का 399 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान देख सकते हैं। इसमें मिलने वाले सारे बेनिफिट 699 रुपये के प्लान वाले ही हैं, लेकिन इसमें मिलने वाली इंटरनेट स्पीड 30Mbps की हो जाती है। 

एयरटेल के स्टैंडर्ड पैक में भी 3300GB डेटा

ब्रॉडबैंड पोर्टफोलियो में एयरटेल Xstream Fiber कई बेहद शानदार प्लान ऑफर कर रहा है। इन्हीं में से एक है 799 रुपये वाला प्लान। इस प्लान में कंपनी 100Mbps की इंटरनेट स्पीड मिलेगी। प्लान में मिलने वाला डेटा 3300GB है। प्लान में लोकल/STD कॉलिंग के साथ विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। 

बीएसएनएल का 100Mbps स्पीड वाला प्लान

800 रुपये से कम में बीएसएनएल कुछ शानदार प्लान ऑफर करता है। कंपनी के 749 रुपये वाले प्लान में कंपनी 100Mbps की स्पीड से 1000GB डेटा ऑफर करती है। यह प्लान कंपनी की वेबसाइट पर SuperStar Premium-1 से लिस्टेड है। वहीं, कंपनी के 799 रुपये से फाइबर वैल्यू प्लान में 3300GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में भी कंपनी 100Mbps की स्पीड ऑफर कर रही है। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here