[ad_1]

एलजी के लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन LG W41 स्मार्टफोन की 9 मार्च को सेल होने जा रही है। ग्राहक इसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Amazon India पर आज दोपहर 12 बजे खरीद सकते हैं। फोन की शुरुआती कीमत 13 हजार से भी कम है। स्मार्टफोन में एचडी+ डिस्प्ले, चार रियर कैमरा, MediaTek Helio G35 प्रोसेसर और 5,000mAh की बैटरी मिलती है। आइए जानते हैं इसकी ज्यादा डीटेल्स 

फोन की कीमत
LG W41 स्मार्टफोन एक ही वेरिएंट में आता है। इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन की कीमत 12,990 रुपये है। हालांकि आप अमेजन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 1000 रुपये बचा सकते हैं। जबकि कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर इसकी कीमत 13490 रुपये दिखाई हुई है। फोन मैजिक ब्लू और लेजर ब्लू कलर ऑप्शन में आता है। 

यह भी पढ़ें: सिर्फ 1 मिनट में बिक गए 100 करोड़ रुपये से ज्यादा के फोन, जानें डीटेल

48MP का प्राइमरी कैमरा
एलजी W41 में पीछे की तरफ चार कैमरा लेंस दिए गए हैं। रियर कैमरा में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर, और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन की बैटरी 5,000mAh की है, जो फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: 4000 रुपये से कम में अपने नार्मल टीवी को बनाएं स्मार्ट TV, Motorola ने लॉन्च की 4K Android TV Stick

एचडी+ डिस्प्ले और अन्य फीचर
स्मार्टफोन में पंच-होल डिजाइन और पतले बेजल्स के साथ 6.55 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है। यह HD+ रेजॉलूशन (720×1600 पिक्सल्स) वाला डिस्प्ले है। गूगल असिस्टेंट के लिए इसमें अलग से बटन दिया गया है। सिक्यॉरिटी के लिए फिंगरप्रिंट और फेसअनलॉक का फीचर भी मिलता है। फोन Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, और यूएसबी टाइप-सी के विकप्ल दिए गए हैं। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here