[ad_1]

भागदौड़ भरी जिंदगी में हंसी के कुछ लम्हों का ही मिल जाना किसी खजाने के मिलने जैसा है। आज अप्रैल फूल्स डे (April Fool’s Day) हैं और तमाम लोग इस दिन को यादगार बनाने की प्लानिंग भी कर चुके होंगे। वैसे आपको बता दें कि फिल्मी दुनिया के कुछ सितारे तो बिजी शेड्यूल के बीच सेट पर मौजूद लोगों के चेहरे पर हंसी ले आते हैं। लाइव हिंदुस्तान की इस रिपोर्ट में बात करेंगे बॉलीवुड के उन सितारों की जो अपने को-स्टार्स संग प्रैंक करने के लिए मशहूर हैं। जी हां आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लिस्ट में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार्स भी हैं।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

फिल्म जॉली एलएलबी 2 की शूटिंग के वक्त अक्षय कुमार को खुराफात सुझी। उन्होंने अपनी को-स्टार हुमा कुरैशी का फोन चुरा लिया और इसके बाद  उन्होंने हुमा के फोन से बॉलीवुड के कई एक्टर्स को शादी का प्रपोजल भेज दिया था।

अजय देवगन (Ajay Devgn)

अजय देवगन ने फिल्म सिंघम रिटर्न्स की शूटिंग के दौरान पूरी टीम के साथ प्रैंक करने की कोशिश की थी। इस काम में उन्हें अपने जिगरी यार और डायरेक्टर रोहित शेट्टी का साथ मिला था। अजय और रोहित ने फिल्म की टीम से कहा कि शूटिंग सेट वाला एरिया हॉन्टेड है।

संबंधित खबरें

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

लिस्ट में इस नाम को देखकर आपको हैरानी हो सकती है क्योंकि बहुत कम लोग जानते हैं कि रणबीर कपूर भी प्रैंक करने में खूब माहिर हैं। फिल्म ये जवानी है दीवानी के सेट पर रणबीर कपूर ने आदित्य रॉय कपूर और कल्कि कोचलिन के साथ प्रैंक किया था।

आमिर खान (Aamir Khan)

आमिर खान भी को-स्टार्स संग प्रैंक करने में माहिर हैं। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने अपनी को-स्टार का हाथ देखकर भविष्य बताने की बात की थी। इसके तुरंत बाद ही वह अपनी को-स्टार्स के हाथ पर थूककर भाग गए थे। इसके बाद तो आमिर खान ने जमकर दौड़ भी लगाई।

सलमान खान (Salman Khan)

लिस्ट में अगला नम्बर बॉलीवुड के भाईजान का है। सलमान खान ने को-स्टार्स संग कम प्रैंक ही किया है लेकिन बिग बॉस के दौरान उनकी यह साइड खुलकर सामने आई है। बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट्स के साथ सलमान खान ने मजेदार प्रैंक किए हैं। 

 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here