[ad_1]

BECIL Recruitment 2022: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टिंग इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने सुपरवाइजर व इन्वेस्टीगेटर के 500 पदों पर भर्ती के लिए योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। बीईसीआईएल की इस भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट becil.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

बीईसीआईएल की इस भर्ती में आवेदन की लास्ट डेट 25 जनवरी 2022 है, ऐसे में अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन की अंतिम तिथि का इंतजार किए बिना ही फौरन आवेदन करें।

इस भर्ती के लिए आवेदन ई-मेल के जरिए ही जमा कराए जा सकते हैं। भर्ती नोटिस के अनुसार, अन्य माध्यमों से भेजे गए आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन करने से पूर्व पूरा भर्ती नोटिफिकेशन ध्यान से पढ़ लें। आगे देखिए आवेदन योग्यता, चयन प्रक्रिया व अन्य डिटेल्स-

रिक्तियों का ब्योरा-
अन्वेषक – 350 पद।
सुपरवाइजर: 150 पद।

आवेदन योग्यता – अन्वेषक व सुपरवाइजर पद के लिए अभ्यर्थियों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय से स्नातक डिग्री रखनी चाहिए, साथ ही कम्प्यूटर में काम करने का अनुभव भी हो।

आयु सीमा – 50 वर्ष अधिकतम।

चयन प्रक्रिया : अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा। अभ्यर्थियों के दस्तावेजों की जांच व अंतिम रूप से चयन के लिए साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा। यदि इस भर्ती के लिखित परीक्षा का आयोजन किया जाएगा तो इस संबंध में भी अभ्यर्थियों को सूचित किया जाएगा।

आवेदन शुल्क – सामान्य और ओबीसी के लिए 500 रुपए, एससी/एसटी/ईडब्ल्यूएस के लिए 350 रुपए।

BECIL Recruitment 2022 Notifiation
 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here