[ad_1]

अभिनेता राकेश बापट (Raqesh Bapat) के फैन्स का इंतजार पूरा हो गया है। राकेश ने भी बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में जोरदार एंट्री की और करण जौहर (Karan Johar) के साथ ढेर सारी बातचीत की। राकेश को शो में देखने का इंतजार उनके फैन्स को काफी वक्त से था। 

कौन हैं राकेश बापट
बता दें कि तुम बिन, दिल विल प्यार व्यार कौन है जो सपनों में आया और हीरोइन जैसी फिल्मों में राकेश बापट अपना दमखम दिखा चुके हैं। वहीं इसके अलावा राकेश ने सात फेरे, कुबूल है, मर्यादा लेकिन कब तक, बहू हमारी रजनीकांत, इश्क में मर जावां और होंगे जुदा ना हम जैसे टीवी सीरियल में भी काम किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब राकेश 9वीं कक्षा में थे तब पेटिंग के लिए उन्होंने नेशनल अवॉर्ड जीता था। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

राकेश का इंस्टा 
राकेश के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं राकेश का इंस्टा बायो भी काफी खास है। राकेश ने अपने इंस्टा बायो में लिखा है- एक्टर, पेंटर, स्कल्पचर, एनिमल लवर और प्रोड्यूसर। राकेश अभी तक इंस्टाग्राम पर 1318 पोस्ट कर चुके हैं। वहीं राकेश 392 लोगों को फॉलो करते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

रिद्धि डोगरा से तलाक
बता दें कि राकेश डोगरा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। राकेश ने खूबसूरत अदाकारा रिद्धि डोगरा से साल 2011 में शादी की थी, हालांकि दोनों का रिश्ता काफी लंबा नहीं चला और 2019 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। अलग होने के बाद राकेश और रिद्धि ने इस मामले पर मीडिया से कुछ भी अधिक बात करने से इनकार कर दिया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here