[ad_1]

भारत की सभी प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों ने हाल ही में अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान की कीमतों में वृद्धि की है। कीमतों में बढ़ोतरी के बीच, BSNL पिछले कुछ महीनों में आकर्षक प्लान लेकर आया है। आज हम आपको हाल ही में आए BSNL के 197 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं है, जो 2GB डेली डेटा के साथ 150-दिन की वैधता प्रदान करता है। बीएसएनएल का ये प्लान इतना सस्ता है की इसके सामने एयरटेल, जियो और Vi सब फेल हैं। आइए आपको बताते हैं इस प्लान की सभी खासियतों के बारे में: 

 

ये भी पढ़ें:- दुनिया के सबसे सस्ते 5G iPhone की कीमत Leak! प्राइस इतना कम की जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

 

BSNL 197 रुपये प्रीपेड प्लान के फायदे 

बीएसएनएल का 197 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान अब तक उपलब्ध सबसे आकर्षक रिचार्ज में से एक है। इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 2GB डेटा और फ्री एसएमएस का मजा मिलता है। 197 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 150 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। 

2GB डेली डेटा पहले 18 दिनों के लिए उपलब्ध होगा और उसके बाद, इसके बद्द 40 kbps पर इंटरनेट सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं। इसी तरह, बीएसएनएल के 197 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ पहले 18 दिनों के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का लाभ भी मिलेगा। इनकमिंग कॉल्स पूरे प्लान की वैलिडिटी (150 दिनों) के दौरान फ्री में चलती रहेंगी, लेकिन अगर आप पहले 18 दिनों के बाद फोन कॉल्स करना चाहते हैं, तो आपको अपने प्लान को टॉप-अप करना होगा।

 

ये भी पढ़ें:- Samsung के फोन के लिए दीवाने हुए लोग! 10 लाख से ज्यादा लोगों ने किया प्री-बुक, कंपनी भी हुई हैरान

 

इसमें आपको रोज 100 जीबी डेटा और Zing ऐप का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। हालांकि यह सुविधाएं सिर्फ शुरुआती 18 दिनों के लिए ही मिलती है। एक बार बेनिफिट्स खत्म होने के बाद, यूजर्स इंटरनेट और कॉलिंग सुविधाओं को जारी रखने के लिए टॉप-अप प्लान और डेटा वाउचर चुन सकते हैं। 180 दिनों की वैलिडिटी के साथ यूजर्स बिना टॉप अप किए भी अपने बीएसएनएल नंबर का इस्तेमाल जारी रख सकते हैं। यह उन लोगों के लिए एक बढ़िया प्लान है जो बहुत अधिक कॉल रिसीव करते हैं लेकिन खुद कोई कॉल नहीं करते हैं।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here