[ad_1]

मनोरंजन जगत में ऐसे कई सितारे हैं, जिन्होंने अपनी दम पर अपना नाम बनाया है। अभिनेत्री एलनाज नौरोजी का भी नाम उन सितारों में ही शुमार होता है। एलनाज जल्दी ही आदर जैन, श्लोका पंडित, जैकी श्रॉफ के साथ फिल्म हैलो चार्ली में नजर आएंगी। हैलो चार्ली की रिलीज से पहले एलनाज से हिन्दुस्तान से की खास बातचीत। 

‘हैलो चार्ली’ से जुड़ा अपना एक्सपीरियंस बताएं?
मुझे लगता है कि कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कौनसा मीडियम है। चाहें पंजाबी हो, बॉलीवुड हो या फिर इंटरनेशनल प्रोजेक्ट हो। फर्क पड़ता है कि आप अपने किरदार के साथ न्याय कर सकें। वहीं मैं हैलो चार्ली की बात करूं ये सच में काफी खास रहा क्योंकि इससे पहले आपने कौनसी ही फिल्म में ऐसे गोरिल्ला देखा है। आजकल ग्राफिक्स की मदद से ऐसे शूट कर लिए जाते हैं, लेकिन हमने एक असली गोरिल्ला के साथ पूरा शूट किया है। तो ऐसे में ये प्रोजेक्ट मेरे लिए काफी खास हो जाता है।

 

 

एलनाज अपने किरदार के बारे में बताएं और क्यों आपने इस फिल्म के लिए हां कहा?
मैं इस फिल्म के लिए हां क्योंकि किरदार चाहें छोटा हो या बड़ा लेकिन अहम होना चाहिए। जब इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ते हुए मैंने मोना का किरदार हटाया तो मुझे समझ आया कि ये एक जरूरी किरदार है। इसके बाद मैंने फिल्म के लिए हां कह दिया। मैं नहीं चाहती कि मैं किसी भी फिल्म में सिर्फ एक खूबसूरत एक्ट्रेस बनकर रह जाऊं, मैं अच्छे किरदार करना चाहती हूं। मुझे ये बदलाव काफी अच्छा लग रहा है कि अब बॉलीवुड में अभिनेत्रियों को भी अहम किरदार मिल रहे हैं।

सोशल मीडिया ट्रोल्स को कैसे देखती हैं?
निगेटिव कमेंट्स तो हमेशा ही देखने को मिलेंगे। सोशल मीडिया पर  हमेशा ही पॉजिटिव और निगेटिव रहता है। कुछ लोग रहेंगे जिन्हें हैलो चार्ली पसंद नहीं आएगी, कुछ को बहुत पसंद आएगी। कुछ लोग मुझे पसंद करते हैं, कुछ नहीं करते हैं। ये तो हमेशा ही रहता है और रहेगा, लेकिन मैं निगेटिव पर ध्यान ही नहीं देती हूं। मैं सिर्फ अच्छे अच्छे पर ध्यान देती हूं और सभी के प्यार को दिल खोलकर अपनाती हूं। जो आपको पसंद है वो आप करते रहो, ट्रोल्स का कुछ नहीं कर सकते।

EXCLUSIVE: तारा सुतारिया के साथ रिलेशनशिप में हैं आदर जैन? जानें ‘हैलो चार्ली’ अभिनेता का जवाब

फैन्स को कोई फिटनेस टिप्स देना चाहेंगे?
इस सवाल पर एलनाज ने किस्सा शेयर करते हुए, ‘जब हैलो चार्ली का शूट शुरू हुआ तो मैं एक दम फिट थी, लेकिन कोविड की वजह से मैं फिट नहीं रह गई। जब पंकज सर ने मुझे दोबारा शूट पर देखा तो एक दम हैरान रह गए। हालांकि मैं बस यही कहूंगा कि आप अच्छा खाएं, हेल्दी खाएं और वर्कआउट करें।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here