[ad_1]

Holi Outfits Inspirations 2021: अगर हमेशा की तरह इस साल भी आप अपनी होली पुरानी टी-शर्ट्स पहनकर मनाने के मूड में हैं तो बदल डालिए इस साल यह पुराना ट्रेंड। जी हां कुछ ही दिनों बाद होली का त्योहार दस्तक देने वाला है। ऐसे में अपनी होली में बॉलीवुड का स्टाइल और मस्ती भरने के लिए आप बॉलीवुड के इन सेलेब्स से ले सकते हैं फैशन टिप्स।

सनी लियोनी का चिकन कढ़ाई कुर्ता-
होली की इस तस्वीर में सनी लियोनी अपने पति डेनियल वीबर के साथ होली के रंगों में रंगी नजर आ रही हैं। इस फोटो में सनी लियोनी और उनके पति ने सफेद कॉटन का चिकन कढ़ाई वाला कुर्ता पहना हुआ है। सनी ने अपने कुर्ते के साथ जयपुरी प्रिंट का गोल्डन गोटा लगा दुप्पटा कैरी किया हुआ है। होली के लिए सनी का यह ट्रेडिशनल लुक बेहद क्यूट लग रहा है। आप भी अगर कुछ ट्रेडिशनल कैरी करना चाहती हैं तो सनी से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 

 

 

प्रियंका चोपड़ा का डेनिम लुक-
अगर इस होली आप अपने रफ एंड टफ कैजुअल लुक में नजर आना चाहती हैं तो प्रियंका चोपड़ा का यह डेनिम लुक आप इस होली कैरी कर सकती हैं। इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा ने सफेद रंग के टॉप के साथ डेनिम जीन्स कैरी की हुई है। आप भी इस होली प्रियंका की तरह कूल लुक पाने के लिए कुछ इस तरह की ड्रेस कैरी कर सकती हैं। 

 

दीपिका पादुकोण का ट्रेडिशनल लुक-
दीपिका पादुकोण अपने इस लुक में बेहद ब्यूटीफुल, स्टाइलिश और ट्रेडिशनल नजर आ रही हैं। अगर आप भी इस होली ट्रेडिशनल आउटफिट में एलीगेंट और गार्जियस लगना चाहती हैं तो दीपिका के इस आउटफिट से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। दीपिका का यह आउटफिट आइवरी शेड का है। उनके कुर्ते पर किया गया टेक्सचर्ड पैटर्न और एंबलिशमेंट उसे और भी खूबसूरत बना रहा है। दीपिका ने अपने इस कुर्ते के साथ मैचिंग दुपट्टा कैरी किया हुआ है,जिसमें शिमरी डिटेलिंग की गई है।

 

मलाइका अरोड़ा का ट्रेडिशनल ग्लैमरस लुक-
मलाइका अरोड़ा वेस्टर्न ड्रेस में तो खूबसूरत लगती ही है लेकिन अपने ट्रेडिशनल आउटफिट में भी वो लाखों लोगों का दिल धड़का देती हैं। होली के लिए उनकी इस फोटो से आप भी टिप्स ले सकते हैं। मलाइका ने अपनी इस फोटो में सिल्वर पेस्टल कलर का लहंगा पहना हुआ है, जिसमें मलाइका बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

mallika arora



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here