[ad_1]

होली (Holi 2021) का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाता है, हालांकि कोविड के चलते इस बार भी इस त्योहार के रंग फीके नजर आएंगे। लेकिन पूरी सावधानी और सुरक्षा बरतने के साथ इस रंग के त्योहार में भंग पड़ने से रोका जा सकता है। इस बार कई बॉलीवुड सेलेब्स की शादी के बाद ये पहली होली होगी, ऐसे में हम आपको बताते हैं उन बॉलीवुड सितारो की पूरी लिस्ट जो शादी के बाद पहली होली खेलेंगे।

वरुण धवन और नताशा दलाल
बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता वरुण धवन ने इस साल 24 जनवरी को अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी की थी। दोनों के वेडिंग फोटोज और वीडियोज को फैन्स ने काफी पसंद किया था। शादी के बाद वरुण और नताशा की ये पहली होली है।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह
सेल्फी क्वीन के नाम से मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने पिछले साल 24 अक्टूबर को रोहनप्रीत से शादी की थी। शादी के बाद नेहा और रोहन की ये पहली होली है। नेहा ने तो होली से पहले ही प्री होली पार्टी शुरू भी कर दी है।

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज
8 अगस्त 2020 को राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए थे। दोनों ने सिर्फ परिवारजनों और दोस्तों की मौजदूगी में एक दूसरे को अपना हमसफर बनाया था। शादी के बाद राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की ये पहली होली है।

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू
काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने पिछले साल 30 अक्टूबर को शादी की थी। शादी के बाद काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की ये पहली होली है, जिसे बेशक ये कपल काफी खास बनना चाहेगा।

दीया मिर्जा और वैभव रेखी
दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने हाल ही में 15 फरवरी को शादी की है। शादी के बाद अब दोनों मालदीव में वैकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। बता दें कि दीया मिर्जा और वैभव रेखी की ये दूसरी शादी है, वहीं शादी के बाद दोनों की ये पहली होली है।

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल
बीते साल एक दिसंबर को आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल को अपना हमसफर बना लिया था। शादी के बाद आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की ये पहली होली होगी। बता दें कि शादी के पहले आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

हरमन बावेजा और साशा रामचंदानी
21 मार्च 2021 को हरमन बावेजा और साशा रामचंदानी शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों की शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। दोनों की शादी चुनिंदा दोस्तों और परिवारजनों की मौजूदगी में हुई थी। शादी में राज कुंद्रा ने जमकर धमाल मचाया था। शादी के बाद हरमन बावेजा और साशा रामचंदानी की ये पहली होली है।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here