[ad_1]

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा और अंतिम मैच ब्रिसबेन के गाबा स्टेडियम में खेला जा रहा है। टेस्ट के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की टीम अबतक काफी मजबूत नजर आ रही है और उन्होंने 200 से पहले ही भारत की आधी टीम को पवेलियन भेज दिया है। जोश हेजलवुड और पैट कमिंस की जोड़ी के आगे भारतीय बल्लेबाज गाबा की पिच पर असहज नजर आए हैं। हनुमा विहारी की जगह टीम में शामिल किए गए मयंक अग्रवाल बाकी पारियों के मुकाबले ब्रिसबेन में अच्छी लय में नजर आ रहे थे, लेकिन वह लंच के बाद हेजलवुड की एक गेंद पर गलती कर बैठे और अपना विकेट गंवा दिया। मयंक ने अपनी पारी के दौरान नाथन लायन के खिलाफ 102 मीटर का लंबा छक्का लगाया, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

 

भारतीय टीम के लिए तीसरे दिन की शुरुआत अच्छी नहीं रही और चेतेश्वर पुजारा (25) पैट कमिंस की गेंद पर चलते बने। इसके बाद, कप्तान अजिंक्य रहाणे (37) और मयंक अग्रवाल (38) ने पारी को फिर से बुनने की कोशिश की, लेकिन रहाणे मिचेल स्टार्क की गेंद पर मैथ्यू वेड को कैच देकर पवेलियन चलते बने। लंच तक अच्छे शॉट्स लगा रहे मयंक ब्रेक के बाद जोश हेजलवुड के पहले ओवर में ही गलती कर बैठे और स्टीव स्मिथ ने स्लिप में उनका शानदार कैच पकड़ा। मयंक ने हालांकि आउट होने से पहले कुछ बेहतरीन शॉट्स लगाए, जिसको लेकर उनकी जमकर तारीफ हुई। मयंक ने ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज नाथन लायन की गेंद पर आगे निकलकर लॉन्ग ऑन के ऊपर से 102 मीटर का लंबा छक्का लगाया, जिसका वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है। 

फिर गलत साबित हुआ पेन का डीआरएस लेने का फैसला, फैन्स ने किय

इससे पहले, टेस्ट के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की टीम 369 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी। टीम की तरफ से मार्नस लाबुशेन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतकीय पारी खेली थी, जबकि कप्तान टिम पेन ने 50 रनों का योगदान दिया था। भारत की तरफ से टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर ने तीन-तीन विकेट झटके थे, जबकि शार्दुल ठाकुर ने भी तीन विकेट अपने नाम किए थे। चार मैचों की सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है। 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here