[ad_1]

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का तीसरा दिन दोनों टीमों के लिए एक समान ही रहा। पहले सेशन में जहां ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया वहीं भारतीय बल्लेबाजों अगले सत्र में अच्छा खेल दिखाया। शार्दुल ठाकुर और वाॅशिंगटन सुन्दर की जोड़ी ने शतकीय साझेदारी करके टीम इंडिया को मुश्किलों से निकाला। भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अच्छे स्टार्ट को बड़े स्कोर में नहीं बदल सके। कैमरन ग्रीन ने एक शानदार कैच पकड़कर उनको पवेलियन भेजा। 

इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे

भारतीय पारी का 67 वां ओवर चल रहा था। ऋषभ पंत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन तभी हेजलवुड की गेंद को वह गली के बगल से खेलना चाह रहे थे, लेकिन वहां मौजूद कैमरन ग्रीन ने एक शानदार कैच पकड़कर उनको पवेलियन भेजा दिया। आउट होने से पहले पंत 29 गेदों पर 23 रन बना चुके थे। पंत ने सिडनी टेस्ट मैच में भी 97 रनों की तेज पारी खेलकर टीम को मुश्किलों से निकाला था।

 IND vs AUS: क्या 2004 में एडिलेड मे हुए ‘चमत्कार’ को ब्रिसबेन में दोहरा पाएगी टीम इंडिया?

इससे पहले आज सुबह अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा अच्छे स्टार्ट को बड़े टोटल में नहीं बदल पाए। उनके आउट होने के अग्रवाल भी बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। हालांकि शार्दुल ठाकुर और वाॅशिंगटन सुन्दर ने अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम का स्कोर 300 के पार पहुंचाया। दिन का खेल समाप्त होने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 21 रन बना लिए थे। और उनके 10 विकेट अभी सुरक्षित हैं। ऑस्ट्रेलिया की बढ़त अब 54 रनों की हो गई है।

IND vs AUS: रिकी पोंटिंग हुए वॉशिंगटन सुंदर-शार्दुल ठाकुर की बैटिंग के फैन, बताई ऑस्ट्रलियाई गेंदबाजों की कमी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज इस समय 1-1 से बराबर है। जो भी टीम इस मैच को जीतने में कामयाब होगी सीरीज पर उसका कब्जा होगा। 2018-19 में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर हराकर बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज अपने नाम की थी। भारतीय टीम ट्राॅफी अपने पास बरकरार रखना चाहेगी। 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here