[ad_1]

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में कई तरह के विवाद हुए। सिडनी टेस्ट मैच के दौरान एक ऐसा ही मामला सामने आया था जब ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ पांचवें दिन फील्डिंग के दौरान बल्लेबाजी क्रीज (बैटिंग गार्ड) से छेड़छाड़ कर रहे थे। यह पूरा मामला स्टंप में लगे कैमरे में कैद हो गया। विवाद बढ़ता देखे साइमन वाॅ ने स्मिथ का बचाव किया जिसपर तंज कसते हुए वसीम जाफर शोले फिल्म का डाॅयलाग ट्वीटर पर शेयर किया। 

सिडनी टेस्ट में बुरे बर्ताव के लिए हिली ने AUS खिलाड़ियों को लताड़ा

साइमन वाॅ ने स्टीव स्मिथ का बचाव करते हुए लिखा था, ‘मैंने फुटेज को देखा है, मुझे बिलकुल नहीं लग रहा है कि स्टीव स्मिथ कोई गलत काम कर रहे हैं। वह एक ईमानदार खिलाड़ी हैं।’ इस पर वसीम जाफर ने मजे लेते हुए शोले फिल्म का डाॅयलाग ट्वीट किया। जाफर ने अमिताभ बच्चन की तस्वीर वाली के फोटो शेयर की जिसपर लिखा था, ‘अब क्या बताऊं मौसी, लड़का हीरा है हीरा’ हालांकि ऋषभ पंत ने इस मैच में शानदार पारी खेली थी। 

इरफान पठान ने हुड्डा-पांड्या मामले पर BCA के बर्ताव पर जताई नाराजगी
 
स्टीव स्मिथ ने ‘न्यूज क्रॉप’ को इस मामले पर सफाई देते हुए कहा था कि मैं काफी हैरान और निराश हूं। स्मिथ ने कहा कि वह वहां से कुछ चीजों को समझने और अभ्यास के लिए ऐसा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं अकसर मैचों में ऐसा करता हूं ताकि यह समझ सकूं कि हम कहां गेंदबाजी कर रहे और बल्लेबाज उसका सामना कैसे कर रहे है। मुझे वहां निशान बनाने की आदत है। 

IND vs AUS: वीरेन्द्र सहवाग ने ली टीम इंडिया की चुटकी, बोले- ऑस्ट्रेलिया आने को हूं तैयार

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेला गया टेस्ट मैच ड्राॅ रहा था। जब तक ॠषभ पंत बल्लेबाजी कर रहे थे तब तक यह लगा रहा था कि भारत मैच जीत सकता है। चार मैचों की सीरीज इस समय 1-1 से बरबार है। टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच ब्रिसबेन में 15 जनवरी से खेला जाना है।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here