[ad_1]

भारत के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने मंगलवार को इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले वनडे में शानदार प्रदर्शन करने वाले स्पिन ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या की जमकर तारीफ की है। वनडे करियर का पहला मैच खेलने वाले क्रुणाल ने इसे यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने केएल राहुल के संग मिलकर टीम इंडिया को मुश्किल परिस्थितियों से निकाला और स्कोर को 317 तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। इस दौरान उन्होंने नाबाद 58 रनों की पारी खेली, जिसमें सात चौके और दो जोरदार छक्के शामिल थे। भारत ने यह मैच 66 रनों से अपने नाम किया।

मैच के दौरान आपस में भिड़े क्रुणाल-टॉम, अंपायर को करना पड़ा बीच-बचाव

स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि, ‘क्रुणाल पांड्या की उपलब्धि से उनके पिता को सबसे ज्यादा गर्व हो रहा होगा। क्रुणाल जब कैप हासिल कर रहे थे तब वे बहुत इमोशनल थे। क्रुणाल को उनके छोटे भाई हार्दिक ने कैप सौंपी। यह कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री का एक शानदार इशारा था जो हार्दिक को उन्हें वह कैप देने की परमिशन दी।’ उन्होंने कहा कि क्रुणाल ने यह सब हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की है और इससे साबित हो गया है कि भारत के पास कितनी जबरदस्त बेंच स्ट्रेंथ मौजूद है।

इंग्लैंड के खिलाफ जीत से भारत को हुआ फायदा, वर्ल्ड कप सुपर लीग के प्वॉइंट टेबल में आगे बढ़ा

भारतीय पारी खत्म होने के बाद क्रुणाल को जब इंटरव्यू के लिए बुलाया गया, तो वह इस दौरान रो पड़े थे। क्रुणाल और हार्दिक पांड्या के पिता का हाल ही में निधन हुआ था। क्रुणाल इंटरव्यू में बस इतना ही कह पाए कि यह पारी उनके पिता को समर्पित है और इसके बाद वह खुद के आंसुओं को रोक नहीं पाए। क्रुणाल का यह इंटरव्यू बीच में ही रोकना पड़ा, क्योंकि वह बात करने की स्थिति में ही नजर नहीं आ रहे थे। इसके बाद हार्दिक पांड्या उनके पास आए और उन्होंने भाई क्रुणाल को गले से लगाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here