[ad_1]

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा और तीसरा मैच धर्मशाला में खेला जाएगा। पहले मैच में श्रीलंका को 62 रन से हराकर भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। दूसरे मैच से पहले भारतीय खिलाड़ी एयरपोर्ट पर अच्छे मूड में दिखे। धर्मशाला में होने वाले मैच से पहले बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारतीय खिलाड़ी एयरपोर्ट बस में नजर आ रहे हैं। 

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव और स्टार बल्लेबाज ईशान किशन बस में बैठकर गाने गाते हुए नजर आ रहे हैं। बीसीसीआई ने ट्वीट करके लिखा, मैच डे, धर्मशाला में होने वाले दूसरे टी20 मैच के लिए जाते हुए।”

 

मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव और स्टार बल्लेबाज ईशान किशन एयरपोर्ट बस में किसका है तुमको इंतजार, मैं हूं ना’ गाने को गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं। 

ईशान और रोहित कर सकते हैं पारी की शुरुआत

वेस्टइंडीज के खिलाफ रन बनाने के लिए जूझने वाले युवा सलामी बल्लेबाज ने ईशान किशन ने श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में बड़ी पारी खेलकर आत्मविश्वास हासिल किया। अगर रुतुराज गायकवाड़ की कलाई में चोट नहीं लगती तो वह किशन के साथ पारी का आगाज कर सकते थे और ऐसे में रोहित मध्यक्रम में उतरते जैसा कि उन्होंने वेस्टंइंडीज के खिलाफ किया था। यदि गायकवाड़ फिट होकर वापसी करते हैं तो रोहित शनिवार को फिर से ऐसा कर सकते हैं। 

 

संजू को मिल सकता है दोबारा मौका

रोहित ने पहले मैच के बाद संकेत दिये कि रविंद्र जडेजा ऊपरी क्रम में ही बल्लेबाजी करेंगे क्योंकि टीम प्रबंधन उनके बल्लेबाजी कौशल का फायदा उठाना चाहता है। इस सीरीज से टीम में वापसी करने वाले संजू सैमसन को पहले मैच में बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला और यदि उन्हें धर्मशाला में अवसर मिलता है तो वह उसका पूरा फायदा उठाना चाहेंगे।

 

IND vs SL: टी20 क्रिकेट में 250 विकेट हासिल करने से 4 विकेट दूर हैं चहल, बनेंगे ऐसा करने वाले चौथे भारतीय

 

बुमराह पर होंगी नजरें

भारत गेंदबाजी विभाग में भी अच्छा कर रहा है और उसने गुरुवार को दीपक हुड्डा सहित सात विकल्प आजमाए। वेंकटेश अय्यर खर्चीले साबित हुए, लेकिन उन्होंने दो विकेट निकाले। भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह पर एक बार फिर बड़ी जिम्मेदारी होगी। भुवी ने पहले मैच में दो विकेट चटकाए थे। बुमराह विकेट नहीं हासिल कर सके। युजवेंद्र चहल को भी एक विकेट मिला था। 

भारतीय टीम टी20 टीम इस प्रकार है:

रोहित शर्मा (कप्तान), श्रेयस अय्यर, इशान किशन, वेंटकेश अय्यर, दीपक हुड्डा, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, आवेश खान और मयंक अग्रवाल।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here