[ad_1]

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां और निर्णायक टी20 मुकाबला 20 मार्च (शनिवार) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। पांच मैचों की सीरीज अभी 2-2 की बराबरी पर है और इस मैच को जीतने वाली टीम सीरीज पर कब्जा करेगी। पांचवें मैच में टीम इंडिया लगातार फ्लॉप चल रहे केएल राहुल को टीम से बाहर कर शिखर धवन या ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकती है। इसी बीच, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने टीम इंडिया को राहुल की जगह पर ईशान किशन को बतौर सलामी बल्लेबाज खिलाने की सलाह दी है। 

आकाश ने बताया, भारत और इंग्लैंड में से किसके नाम होगी टी20 सीरीज

माइकल वॉन ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा, ‘केएल राहुल नहीं खेलेंगे, सिंपल। आप इसको एक खराब गेम के तौर पर नहीं देख सकते है और इस मिनट पर आपका बेस्ट प्लेयर कौन है, जिसके पास एकदम स्पष्टता और कॉन्फिडेंस है। ईशान किशन को ओपनिंग करनी चाहिए। मेरे लिए केएल राहुल हमेशा के लिए टीम से बाहर नहीं होंगे, लेकिन इस समय वह उस आत्मविश्वास के साथ नहीं खेल रहे हैं, वह अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं तो ईशान किशन को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने के लिए आना चाहिए।’ ईशान किशन ने दूसरे टी20 मैच में अपना डेब्यू इनिंग में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए तेज तर्रार अर्धशतक जड़ा था। 

सीईओ विनोद बिष्ट ने किया कंफर्म, IPL 2021 में श्रेयस अय्यर ही होंगे दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान

केएल राहुल अबतक इस टी20 सीरीज में रनों के लिए लगातार जूझते नजर आए हैं और दो मैचों में वह खाता भी नहीं खोल सके हैं। अबतक खेली पारियों में कर्नाटक के इस बल्लेबाज ने महज 15 रन बनाए हैं। राहुल का प्रदर्शन पिछले कुछ सालों में शानदार रहा है और आईपीएल 2020 में भी उन्होंने सबसे ज्यादा रन बनाए थे। सीरीज के चौथे टी20 मैच में भारत ने इंग्लैंड को रोमांचक मुकाबले में 8 रनों से हराया था। टीम की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने 57 रनों की आतिशी पारी खेली थी, जबकि शार्दुल ठाकुर ने तीन विकेट झटके थे। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here