[ad_1]

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2022 के सीजन का आगाज हो चुका है। चौके और छक्के लगने का शुभारंभ भी हो चुका है। आईपीएल 2022 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इसी मैच के पहले तीन ओवरों में तीन अलग-अलग बातें देखने को मिलीं, जिनमें से दो बातों को एक बल्लेबाज पसंद करेगा, लेकिन एक बात ऐसी थी, जिसे बल्लेबाज तो नहीं, बल्कि गेंदबाज पसंद करेगा। 

दरअसल, इंडिया का त्योहार कहे जाने वाले आईपीएल के इस नए सीजन के पहले ओवर में एक विकेट गिरा, दूसरे ओवर में चौका गया और फिर तीसरे ओवर में गेंद छक्के के लिए गई। इस तरह आईपीएल 2022 की शुरुआत हुई। आईपीएल के 15वें सीजन में पहले ओवर में केकेआर की तरफ से उमेश यादव ने चेन्नई के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को चलता किया, जबकि दूसरे ओवर में रोबिन उथप्पा ने दमदार चौका जड़ा। वहीं, तीसरे ओवर में रोबिन उथप्पा ने छक्का जड़ दिया। 

इस तरह आईपीएल की शुरुआत हुई। आईपीएल 2021 के मोस्ट वैल्युएबल प्लेयर ऋतुराज गायकवाड़ बिना खाता खोले आउट हो गए। उनको उमेश यादव ने नितीश राणा के हाथों कैच आउट कराया। वहीं, रोबिन उथप्पा ने शिवम मावी की गेंद पर चौका जड़ा, जबकि उमेश यादव की गेंद पर छक्का जड़ा। आईपीएल में ऐसे ही चौके-छक्के देखने के लिए फैंस को भी स्टेडियम में एंट्री मिली है। महाराष्ट्र के मुंबई, नवी मुंबई और पुणे में आईपीएल के सभी 70 लीग मैच खेले जाएंगे।

संबंधित खबरें

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here