[ad_1]

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन आगामी सीजन में पंजाब किंग्स की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। आईपीएल 2022 नीलामी में पंजाब किंग्स ने 8.25 करोड़ की बोली लगाकर धवन को अपनी टीम से जोड़ा था। शिखर धवन इस सीजन अपना पहला मैच फाफ डुप्लेसि के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 27 मार्च को खेलने उतरेंगे। 

शिखर धवन इस समय क्वारंटीन में है और कल से वह टीम के साथ प्रैक्टिस की शुरुआत करेंगे। धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसका कैप्शन देते हुए लिखा गया, ”अपने आप में विश्वास करना सबसे बड़ा हुनर होता है और कल पंजाब किंग के लिए  पूरे विश्वास के साथ उतरूंगा और जी जान लगा दूंगा”

 

तो क्या पंजाब किंग्स बनेगी नई चैंपियन, मयंक अग्रवाल ने कहा- हमारे पास खिताब जीतने वाली टीम

आईपीएल के शुरू होने से पहले शिखर धवन ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा “टी20 वर्ल्ड कप आने वाला है। मैं जानता हूं कि अगर मैं आईपीएल में अच्छा करूगा तो टीम का हिस्सा बन सकता हूं। मैं अपने लिए गोल सेट नहीं करता, मैं अपने खेलने का मजा लेता हूं। मैं अपनी फिटनेस और खेल की हर उस चीज का मजा लेता हूं जिसका फायदा मुझे हो। अगर मेरी तैयारी मजबूत होगी तो मैं सबकुछ कर सकता हूं। मुझे यकीन है कि आईपीएल में मैं अच्छा प्रदर्शन करूंगा। अगर ऐसा करूंगा तो वर्ल्ड कप की टीम का हिस्सा बन सकता हूं। ऐसा हो भी सकता है और नहीं भी। यह तो समय बताएगा, मैं किसी भी चीज का असर खुद पर नहीं होने दूंगा।”

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here