[ad_1]

पंजाब किंग्स आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में नए कप्तान मयंक अग्रवाल के साथ उतरने के लिए तैयार है। फ्रेंचाइजी द्वारा पूर्व कप्तान केएल राहुल को रिटेन नहीं किए जाने के बाद टीम ने मयंक को अपना नया कप्तान चुना और अनिल कुंबले को कोच के रूप में जारी रखा है। लेकिन भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर को लगता है कि नए कप्तान के लिए यह काम आसान नहीं होगा।

पंजाब किंग्स 2008 और 2014 में केवल दो बार प्लेऑफ में पहुंची है और सातवें सीजन में उपविजेता रही है। पंजाब पर अपने विचार साझा करते हुए गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में स्वीकार किया कि पीबीकेएस ने टीम में मौजूद प्रतिभाओं का अधिकतम लाभ उठाने के लिए संघर्ष किया है, यह एक कठिन कार्य होगा।

उन्होंने कहा, ”यह आसान नहीं होने वाला है। वे एक ऐसी टीम हैं, जिन्होंने वर्षों से अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं किया है। कारण, हम नहीं जानते। टी20 प्रारूप में कभी-कभी आपको भाग्य की आवश्यकता होती है। लेकिन वे टीम हैं जो केवल बेहतर हो सकती हैं, क्योंकि अगर मैं गलत नहीं हूं तो उन्हें फाइनल में पहुंचना बाकी है (वे 2014 में पहुंचे थे)। इसलिए उनके सामने नॉकआउट या फाइनल में जगह बनाने का उत्साह है। और कौन जानता है, एक बार वहां पहुंचने के बाद, वे ट्रॉफी को घर ले जा सकते हैं।”

 

IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स को लगा बड़ा झटका, मार्क वुड हुए IPL15 से बाहर

 

पंजाब ने पिछले महीने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में बहुत अच्छे खिलाड़ियों को चुना। उन्होंने कगिसो रबाडा, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, शिखर धवन और शाहरुख खान में जैसे स्टार खिलाड़ियों को अपनी टीम से जोड़ने में सफलता पाई।

 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here