[ad_1]

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने आईपीएल 2022 के अपने तीसरे मुकाबले में पंजाब किंग्स को 33 गेंद शेष रहते छह विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। इस जीत के बाद कोलकाता की टीम चार अंकों के साथ आईपीएल 2022 की अंकतालिका में टॉप पर पहुंच गई है। पंजाब के खिलाफ कोलकाता को शानदार जीत दिलाने वाले आंद्रे रसेल (Andre Russell) की बल्लेबाजी को देखकर टीम के को-ऑनर शाहरुख खान भी काफी खुश दिखाई दिए। बॉलीवुड के किंग खान, शाहरुख ने रसेल के साथ साथ पूरी टीम की जमकर तारीफ की है। मुकाबले के दौरान रसेल ने 31 गेंदों पर नाबाद 70 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 2 चौके और 8 छक्के ठोके। रसेल के अलावा गेंदबाजी में उमेश यादव ने चार विकेट चटकाए। 

शाहरुख खान ने जीत के बाद रसेल, उमेश यादव के साथ पूरी कोलकाता टीम को बधाई देते हुए एक ट्वीट में लिखा, ‘आपका स्वागत है मेरे दोस्त आंद्रे रसेल, काफी दिन हो गए थे गेंद को ऐसे उड़ते हुए देखे। जब आप इस तरह की पारी खेलते हैं तो यह कुछ अलग ही नजर आते हैं। और शानदार उमेश यादव और श्रेयस अय्यर।’

संबंधित खबरें

रसेल उस समय बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए थे जब कोलकाता ने पंजाब किंग्स से मिले 138 रनों के लक्ष्य के जवाब में 51 रन तक अपने चार विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद रसेल नाम की ​तूफान ने कोलकाता को पांच ओवर पहले ही धमाकेदार जीत दिला दी। मैच में सबसे ज्यादा चार विकेट चटकाने वाले तेज गेंदबाज उमेश यादव को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया। उमेश के पास अब पर्पल कैप है जबकि रसेल के पास ऑरेंज कैप है। 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here