[ad_1]

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल 2022 में पहली हार का सामना करना पड़ा। डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में आरसीबी ने चार गेंदें शेष रहते मात्र तीन विकेट से जीत दर्ज की। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी के सामने 129 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे टीम ने आखिरी ओवर में चेज कर लिया। मैच का 19वां और महत्वपूर्ण ओवर केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने आंद्रे रसेल से ना कराते हुए युवा वेंकटेश अय्यर से कराया। इस ओवर से वेंकटेश ने 10 रन खर्च किए। मैच के बाद अय्यर ने अपने इस फैसले का कारण बताया।

श्रेयस अय्यर ने कहा “यह एक बेहतरीन मैच था। कम स्कोर के बाद जब हम गेंदबाज़ी के लिए आए तो मैंने टीम से कहा कि आज का मैच हमारा चरित्र निर्धारित कर सकता है। जिस तरह से हम लड़ें, वह हमारी मानसिकता को दिखाता है। हम कुछ विकेट जल्दी हासिल करना चाहते थे लेकिन विपक्षी टीम के बल्लेबाजों ने बीच के ओवरों में अच्छा खेल दिखाया। वे मुश्किल परिस्थितियों से जल्द निकल गए। हमें गर्व है कि हम इस मैच को अंतिम ओवर तक ले गए।”

उन्होंने आगे कहा “अंत में, मैंने वेंकी (वेंकटेश अय्यर) के साथ जाने का फैसला किया क्योंकि उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गेंदबाजी करने का भी अच्छा अनुभव है। आपको विशेष रूप से टूर्नामेंट की शुरुआत में उनका समर्थन करने की आवश्यकता है। यह वास्तव में महत्वपूर्ण है कि वे जल्द से जल्द आत्मविश्वास हासिल करें।”

संबंधित खबरें

RCB vs KKR: एक छोर पर पहुंचे दोनों बल्लेबाज, फील्डर नहीं करता ये गलती तो मैच हार जाती आरसीबी, देखें वीडियो

वेंकटेश अय्यर के इस ओवर के दौरान केकेआर के फील्डर से एक बड़ी चूक हुई जिसका खामियाजा उन्हें हार का मुंह देखकर उठाना पड़ा। दरअसल, वेंकटेश अय्यर के ओवर की दूसरी गेंद पर दिनेश कार्तिक और हर्षल पटेल की तालमेल में गड़बड़ी के कारण केकेआर के पास रन आउट का शानदार मौका था, मगर खिलाड़ी इस मौके का फायदा नहीं उठा सके।

 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here