[ad_1]

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को जिस तरह से आउट दिया गया, उसको लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बहस चल रही है। फैन्स का मानना है कि राजस्थान रॉयल्स के देवदत्त पडीक्कल ने सफाई से कैच नहीं लपका था और विलियमसन को आउट नहीं दिया जाना चाहिए था। सनराइजर्स हैदराबाद को अपने ओपनिंग मैच में 61 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। कप्तान केन विलियमसन सात गेंद पर दो रन बनाकर प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर आउट हुए थे।

ऑरेंज कैप की दौड़ में सैमसन की एंट्री, विराट-रोहित टॉप-10 से आउट

दूसरे ही ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद को विलियमसन के रूप में बड़ा झटका लगा। दूसरे ओवर की चौथी गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेकर विकेट के पीछे गई, गेंद संजू सैमसन के दस्ताने से लगकर स्लिप में छटक गई, जहां पडीक्कल ने उनका कैच लपका।

 

संबंधित खबरें

केन विलियमसन का विकेट देखने के लिए यहां क्लिक करें…

अपने पहले ही मैच में SRH हुई फुस्स, पावरप्ले में बना शर्मनाक रिकॉर्ड

पडीक्कल खुद भी इसको लेकर असमंजस में नजर आए, जिसके बाद फील्ड अंपायर ने तीसरे अंपायर की मदद लेने का फैसला लिया। थर्ड अंपायर ने रिप्ले देखने के बाद विलियमसन को आउट करार दिया। रिप्ले में यह साफ नहीं दिखा कि गेंद के नीचे पडीक्कल का हाथ था या गेंद पहले जमीन से छू गई थी। फैन्स को टीवी अंपायर का यह फैसला बिल्कुल भी रास नहीं आया। मैच की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद 211 रनों के टारगेट के सामने 20 ओवर में सात विकेट पर 149 रन ही बना पाया।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here