[ad_1]

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान के आगे फेल हैं वोडाफोन आइडिया और एयरटेल के प्लान्स। जियो ने बाकी कंपनियों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। बता दें कि जियो का 149 रुपये वाला प्लान ऐसा प्लान होगा जो सभी कंपनियों में सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान होगा, जो एसएमएस  सुविधा के साथ आता है। आइए जानते हैं कि कैसे जियो का प्लान सबसे बेस्ट है और कौन-कौन सी सुविधाओं के साथ आता है: 

 

ये भी पढ़ें:- Paytm, GPay, Bhim App का करते हैं यूज! तो भूलकर भी नहीं करें ये गलतियां, वरना हो जाएंगे कंगाल

 

जियो का 149 रुपये वाला प्लान, 20 दिन की वैलिडिटी और 20GB डेटा

रिलायंस जियो के 149 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 20 दिन की है। जियो के इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 1GB डेटा दिया जाता है। यानी, इस प्लान में टोटल 20GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलता है। 

 

Airtel का 209 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का 209 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: एयरटेल के इस प्लान की कीमत 209 रुपये है, जिसमें आपको 21 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर दिन के लिए 100 एसएमएस और 1GB डेली डेटा दिया जा रहा है। ओटीटी फायदों की बात करें तो इस प्लान में आपको अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन का फ्री ट्रायल भी मिल रहा है। 

 

ये भी पढ़ें:- Tata का यूजर्स को बड़ा तोहफा! 300Mbps की स्पीड वाले Plan पर दे रहा 600 रुपये की छूट

 

Vi का 199 रुपये वाला प्लान

इस Vi Recharge Plan के साथ कंपनी केवल 18 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करती है और डेटा भी हर दिन 1 जीबी ही मिलता है, इस हिसाब से देखा जाए तो ये प्लान यूजर्स को सिर्फ 18 जीबी डेटा ही ऑफर करता है। साथ में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलते हैं। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो ये प्लान यूजर्स को वीआई मूवीज एंड टीवी का मुफ्त एक्सेस भी देता है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here