[ad_1]

एलजी (LG) ने अपने पहले रोलेबल फोन की झलक दिखाई है। एलजी (LG) का रोलेबल फोन कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES 2021) में टीज किया गया है। एलजी (LG) का आने वाला रोलेबल फोन कंपनी के Explorer Project का हिस्सा है। फिलहाल, कंपनी ने अपने इस फोन के और किसी डीटेल्स का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, कंपनी ने यह कन्फर्म किया है कि इस डिवाइस का नाम LG Rollable होगा। 

मिनी टैबलेट बन जाता है फोन
LG Rollable फोन को पहली बार पिछले साल सितंबर में उस समय टीज किया गया था, जब कंपनी ने अपने पहले ‘प्रोजेक्ट एक्सप्लोरर’ फोन Wing की घोषणा की थी। अपनी खास रीसाइजबल स्क्रीन के कारण एलजी रोलेबल फोन आसानी से ट्रेडिशनल फोन से मिनी टैबलेट में बदल जाता है। हालांकि, कंपनी ने फोन के रोलेबल डिस्प्ले के साइज के बारे में कुछ भी नहीं बताया है। साथ ही, अभी यह क्लीयर नहीं है कि रोलेबल फोन कब लॉन्च होगा। 

यह भी पढ़ें- 108MP कैमरे वाले फोन का कमाल, पहली ही सेल में 200 करोड़ की ‘कमाई’

 


 

रोलेबल फोन लाने वाली पहली कंपनी हो सकती है एलजी
कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि एलजी, रोलेबल फोन लॉन्च करने वाली पहली कंपनी होगी। कई दूसरी कंपनियां भी रोलेबल स्क्रीन के साथ फोन पर काम कर रही हैं। ओप्पो ने पिछले साल नवंबर में Oppo X 2021 रोलेबल कॉन्सेप्ट फोन पेश किया था, इसमें 7.4 इंच का डिस्प्ले साइज है। इसके अलावा, TCL ने पिछले साल अपना रोलेबल कॉन्सेप्ट फोन पेश किया था। हालांकि, कंपनी ने अभी यह कन्फर्म नहीं किया है कि वह इस टेक्नोलॉजी को कमर्शियलाइज करेगी या नहीं।         

यह भी पढ़ें- 5000mAh बैटरी वाला Vivo Y12s भारत में लॉन्च, 10 हज़ार से कम कीमत

कोरियाई पब्लिकेशन ETNews की रिपोर्ट के मुताबिक, LG Rollable फोन इस साल मार्च में कभी भी आ सकता है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि फोन में 6.8 इंच की स्क्रीन होगी, जिससे 7.4 इंच तक बढ़ाया जा सकेगा। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here