[ad_1]

Cars Discount Offer: भारतीय बाजार में छोटी हैचबैक कारों की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है। कम कीमत, लो मेंटेनेंस और बेहतर माइलेज के चलते लोग इस सेग्मेंट की कारों को ज्यादा पसंद करते हैं। यदि आप भी कम कीमत में एक किफायती हैचबैक कार खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए एक बेहतर मौका है। इस फरवरी महीने में Maruti से लेकर Renault तक कई कंपनियां अपनी छोटी कारों पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। तो आइये जानते हैं किन कारों पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है। 

Renault KWID: तीसरे कार के तौर पर हमने इस सूची में रेनो की क्विड को शामिल किया है, जो कि अपने खास एसयूवी लुक के चलते ग्राहकों के बीच खासी मशहूर है। यह कार भी दो पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में उपलब्ध है, जिसमें 0.8 लीटर और 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन शामिल है। यह कार 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आती है। इसमें कंपनी ने 8 इंच का ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, की-लेस एंट्री, रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स मिलते हैं। 

कीमत: 3.13 लाख रुपये से लेकर 5.31 लाख रुपये
माइलेज: 22.3 किलोमीटर प्रतिलीटर।

renault kwid discount offer

क्या है ऑफर: इस छोटी कार की खरीद पर आप पूरे 50,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। जिसमें चुनिंदा वैरिएंट्स पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस दिया जा रहा है। इसके अलावा यदि आप कार को फाइनेंस करवाते हैं तो ये कार 5.99% की ब्याज दर से फाइनेंस कराने की भी सुविधा कंपनी द्वारा दी जा रही है। 

Datsun redi-GO: दैटसन ने हाल ही में बाजार में अपनी सबसे सस्ती कार redi-GO को नए अपडेट के साथ बाजार में लांच किया है। यह कार दो पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में उपलब्ध है। जिसमें 0.8 लीटर और 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन शामिल है। यह कार 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आती है। इसमें कंपनी ने LED डे टाइम रनिंग लाइट्स, एलईडी फॉग लाइट, 8 इंच का ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम भी दिया है, जिसे एप्पल कार प्ले और एंड्रायड ऑटो से कनेक्ट किया जा सकता है। 

कीमत: 2.86 लाख रुपये से लेकर 4.82 लाख रुपये
माइलेज: 22 किलोमीटर प्रतिलीटर। 

datsun redi go

क्या है ऑफर: दैटसन की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इस फरवरी महीने में इस कार की खरीद पर आप पूरे 34,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। जिसमें 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर दिया जा रहा है। बता दें कि, ये ऑफर आगामी 26 फरवरी तक के लिए ही वैध है। 

Maruti Alto 800: इस सूची में दूसरा नाम मारूति की बेस्ट सेलिंग कार अल्टो 800 का है। कंपनी ने इस कार में 796cc की क्षमता का पेट्रोल इंजन प्रयोग किया है जो कि 40.3bhp की पावर और 60Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। हाल ही में इस कार को अपडेटेड इंजन और फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें सीट बेल्ट अलर्ट, रिवर्स पार्किंग सेंसर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), और स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। 

कीमत: 2.99 लाख रुपये से लेकर 4.48 लाख रुपये
माइलेज: 22.05 किलोमीटर प्रतिलीटर।

maruti alto discount offer

क्या है ऑफर: Maruti Suzuki Alto 800 कंपनी की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली कार है। हाल ही में कंपनी ने इस कार की कीमत में इजाफा किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पर इस फरवरी महीने में 35,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसमें 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here