[ad_1]

मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स की टीमें आईपीएल 15 के नौवें मैच में आमने-सामने होंगी। मुंबई इंडियंस अपना पहला मैच हार चुकी है, जबकि राजस्थान रॉयल्स ने अपने पहले मैच में दमदार जीत दर्ज की है। मैच से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी प्रैक्टिस करते हुए नजर आए। राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन और मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बातचीत करते हुए दिख रहे हैं।

रॉयल्स द्वारा शेयर वीडियो में बुमराह अपनी बल्लेबाजी को लेकर संजू के साथ मजाक करते दिखे। बुमराह नेट्स पर गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी करने में भी काफी समय बिताते हैं।

बुमराह और सैमसन मैच की पूर्व संध्या पर ट्रेनिंग कर रहे थे, इस दौरान बुमराह ने मजाक में कहा कि वह जल्द ही अपने बल्ले के स्टिकर पर अपना नाम लिखना चाह रहे हैं। बुमराह की इस बात को सुनकर संजू हसंते हुए नजर आए। 

संबंधित खबरें

आईपीएल 2022 के पहले मैच में जसप्रीत बुमराह का प्रदर्शन काफी खराब रहा था। बुमराह की गेंदबाजी पर दिल्ली के बल्लेबाजों ने खूब रन बटोरे। उन्होंने 3.2 ओवर में 43 रन लुटाए थे। मुंबई ने अपने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 178 रनों का लक्ष्य रखा था, जोकि दिल्ली ने 10 गेंद शेष रहते ही हासिल कर लिया था। 

KKR vs PBKS: शिखर धवन करेंगे वो कारनामा जो किसी भारतीय ने नहीं किया; वॉर्नर और गेल के खास क्लब में 


दूसरी ओर, संजू सैमसन की टीम राजस्थान रॉयल्स ने अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद पर 61 रनों की जीत दर्ज की। इस मैच में सैमसन ने सिर्फ 27 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली, जिसमें 5 छक्के और 3 चौके लगाकर रॉयल्स को 211 के स्कोर तक पहुंचाया। हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 149 रन ही बना सकी थी।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here