[ad_1]

गणंतत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के मामले में भीड़ को उकसाने वाले मुख्य आरोपियों में से एक दीप सिद्धू के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने कई डिजिटल सबूत एकत्रित किए हैं। पुलिस दीप सिद्धू के दोनों मोबाइल फोन की कॉल डिटेल रिकॉर्ड और इनकी लोकेशन के आधार पर पूछताछ कर उसके पूरे नेटवर्क को खंगाल रही है। दिल्ली पुलिस ने उसके दोनों मोबाइल फोन की 26 और 27 जनवरी की लोकेशन हासिल कर ली है। 

पुलिस ने उसके द्वारा बनाए गए वीडियो और मोबाइल की लोकेशन के माध्यम से कई अहम सबूत एकत्र किए हैं। दरअसल, 26 और 27 जनवरी तक दीप दो मोबाइल नंबरों का इस्तेमाल कर रहा था। पुलिस उसके फोन की 26 जनवरी की सीडीआर के आधार पर हिंसा में उसकी मौजूदगी साबित करने में जुटी है। 

नेटफ्लिक्स रिचार्ज से मिला सुराग : नेटफ्लिक्स के रिचार्ज से पुलिस को पहला सुराग हाथ लगा था। 27 जनवरी को इस नंबर की लोकेशन पंजाब के पटियाला में मिली थी। इसके बाद यह नंबर बंद हो गया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इसके बाद दीप सिद्धू ने अपना फोन इस्तेमाल नहीं किया। 

ये थी मोबाइल की लोकेशन 

पहला नंबर : पुलिस सूत्रों की मानें तो 26 जनवरी को दीप सिद्धू 93213***** नंबर का इस्तेमाल कर रहा था। उसकी लोकेशन समय-समय पर बदल रही थी।

  • 03:10 बजे दोपहर : लोकेशन राजघाट से लालकिले के बीच पाई गई है। 
  • 04:23 बजे शाम : लोकेशन कुंडली (हरियाणा) में थीष सिंघु बॉर्डर कुंडली इलाके में ही आता है। 
  • 10:00 बजे रात : दीप सिद्धू के फोन की लोकेशन जांच के दौरान हरियाणा के शाहबाद-कुरुक्षेत्र इलाके में मिली। फिर उसका फोन बंद हो गया था।

दूसरा नंबर : पुलिस सूत्रों की मानें तो 27 जनवरी को दीप सिद्धू ने मोबाइल नंबर 98700***** को एक्टिव किया। इस मोबाइल नंबर का इस्तेमाल दीप सिद्धू ने नेटफ्लिक्स रिचार्ज करने के लिए किया। उसने 799 का नेटफ्लिक्स रिचार्ज करवाया था। 

ये भी पढ़ें : आखिर क्यों इतने दिनों तक छिपा रहा? सिद्धू ने बताई हैरान करने वाली वजह

ये भी पढ़ें : बुरा इरादा नहीं था, सभी जा रहे थे तो मैं भी चला गया: दीप सिद्धू

ये भी पढ़ें : स्पेशल सेल का खुलासा- इकबाल व दीप सिद्धू के बीच नहीं हुई थी कोई बातचीत

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here