[ad_1]

चीन की स्मार्टफोन मेकर ओप्पो ने हाल ही में आयोजित किए गए MWC (मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस) 2022 इवेंट में 150W SuperVOOC फ्लैश चार्ज तकनीक पेश की है। अब ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, ओप्पो का पार्टनर ब्रैंड वनप्लस इससे भी ज्यादा फास्ट चार्जिंग तकनीक वाला स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। वनप्लस के इस नए डिवाइस को हाल ही में 3C सर्टिफिकेशन से अप्रूवल मिल गया है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, मॉडल कोड PGKM10 वाले एक OnePlus डिवाइस को 160W चार्जिंग के साथ 3C सर्टिफाइड किया गया है। यह काफी दिलचस्प है, क्योंकि इस मॉडल को वनप्लस टैबलेट बताया जा रहा था, लेकिन अब यह वनप्लस स्मार्टफोन के रूप में लिस्टिंग में दिखाई दिया है। यह संभावना है कि स्पॉट किया गया स्मार्टफोन वनप्लस 10 अल्ट्रा (OnePlus 10 Ultra) हो सकता है।

यह भी पढ़ें: बाप रे! 19GB रैम और 120Hz डिस्प्ले वाला रियलमी फोन, बदल लेता है रंग भी

क्या होंगे फीचर्स

टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, 160W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ देखे गए इस स्मार्टफोन में OnePlus का डायमेंसिटी 8100 प्रोसेसर, और 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। अटकलें बताती हैं कि डिवाइस में फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले मिल सकता है। स्मार्टफोन में 50MP के प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: एक्सीडेंट और चालान दोनों से बचा लेगा Google Maps, एक्टिवेट कर लीजिए यह फीचर

15 मिनट से कम में फुल चार्ज

MWC 2022 में अपनी 150W फास्ट चार्जिंग तकनीक के बारे में ओप्पो ने बताया था कि इसके जरिए 4,500mAh की बैटरी वाले फोन को केवल 15 मिनट में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा 4,500mAh की बैटरी वाला फोन सिर्फ पांच मिनट में 1% से 50% तक चार्ज हो सकता है। ओप्पो ने यह भी बताया कि इस चार्जिंग तकनीक को इस तरह जोड़ा गया है कि इसे 1600 बार फुल चार्ज करने पर भी बैटरी की क्षमता 20% ही गिरती है। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here