[ad_1]

Pakistan vs Australia: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा इस सीरीज में दूसरी बार शतक से चूके और नर्वस नाइंटीज का शिकार हुए। ख्वाजा 91 रन बनाकर साजिद खान की गेंद पर स्लिप में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को कैच थमा बैठे। ख्वाजा इससे पहले रावलपिंडी टेस्ट में 97 रन बनाकर आउट हुए थे। 

रिजवान, साजिद के साथ मिल लाबुशेन ने उतारी स्मिथ की नकल- Video

बाबर आजम ने ख्वाजा का ऐसा कैच लपका कि ऑस्ट्रेलिया सलामी बल्लेबाज भी खड़े होकर देखता ही रह गया। दरअसल ख्वाजा शॉट खेलकर खुद चकमा खा गए कि गेंद गई कहां, वहीं स्लिप में खड़े बाबर ने जबर्दस्त फुर्ती दिखाते हुए ऐसा कैच लपका कि हर कोई दंग रह गया। इस तरह से ऑस्ट्रेलिया ने अपना चौथा विकेट गंवाया।

लाहौर टेस्ट में स्मिथ का वर्ल्ड रिकॉर्ड, संगकारा, सचिन रह गए पीछे

ऑस्ट्रेलिया ने लाहौर टेस्ट में टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत बिल्कुल अच्छी नहीं रही। आठ रनों के स्कोर तक डेविड वॉर्नर और मार्नस लाबुशेन पवेलियन लौट चुके थे। वॉर्नर सात रन बनाकर और लाबुशेन बिना खाता खोले आउट हो गए। दोनों का विकेट शाहीन शाह अफरीदी के खाते में गया। इसके बाद स्टीव स्मिथ के साथ मिलकर ख्वाजा ने स्कोर 146 रनों तक पहुंचाया। स्मिथ 59 रन बनाकर आउट हुए।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here