[ad_1]

करीना कपूर हाल ही में मां बनी हैं। कुछ दिनों घर पर रेस्ट करने के बाद उन्होंने घूमना-फिरना शुरू कर दिया है। बीते दिनों वह करिश्मा कपूर की बेटी समायरा के बर्थडे पर पहुंची थीं। अब अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के घर पहुंचीं। उनके साथ मलाइका अरोड़ा भी नजर आईं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं अब लोग करीना को उनके आउटफिट के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

 

कम्फर्टेबल कपड़ों में दिखीं करीना
करीना कपूर ने रीसेंटली बेटे को जन्म दिया है। डिलीवरी की वजह से अभी उनका वजह भी ज्यादा है इसलिए वह कम्फर्टेबल ढीले-ढाले कपड़ों में नजर आ रही हैं। बेबो मलाइका के साथ अमृता अरोड़ा के घर पहुंचीं। उन्होंने शर्ट के साथ ढीला-ढाला प्लाजो पहन रखा था। लोगों ने इस पर तरह-तरह के कॉमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा है, पहले तो मुझे लगा, लुंगी पहने है। और ने लिखा है, लगता है जल्दी में सैफ का आउटफिट पहन आई।

 

 

comments

 

करीना-अमृता हैं बेस्ट फ्रेंड्स
वहीं मलाइका ने भी शर्ट के साथ शॉर्ट्स पहन रखे हैं। उन्होंने पपराजी को पोज भी दिए। मलाइका, करीना और अमृता के बीच काफी जमती हैं। तीनों को अक्सर साथ में पार्टी करते देखा जाता है। अमृता करीना की वर्कआउट पार्टनर भी हैं। डिलीवरी के बाद अमृता और मलाइका करीना और उनके बेबी से घर जाकर मिल चुकी हैं। 

malaika arora

 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here