[ad_1]

Renault ने हाल ही में घरेलू बाजार में अपनी सबसे सस्ती सब-फोर मीटर एसयूवी Kiger को लॉन्च किया था। बेहद ही आकर्षक लुक, स्पोर्टी डिजाइन और कम कीमत के चलते ये एयसूवी शानदार प्रदर्शन कर रही है। बीते मार्च महीने में कंपनी ने Kiger के कुल 3,839 यूनिट्स की बिक्री की है। बतौर नई एसयूवी ये आंकड़ें काफी बेहतर हैं। अब इस अप्रैल महीने में कंपनी अपने इस एसयूवी पर खास ऑफर दे रही है। 

Renault Kiger एसयूवी डुअल टोन कलर ऑप्शन के साथ 5 वेरिएंट्स में उपलब्ध है। ये एसयूवी दो पेट्रोल इंजन के साथ आता है, एक वेरिएंट में कंपनी ने 1.0 लीटर की क्षमता का नेचुरल एस्पायर्ड इंजन दिया गया है। जो कि 72PS की पावर और 96Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं दूसरे वेरिएंट में कंपनी ने 1.0 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 100PS की पावर और 160Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। 

renault kiger offer

जहां तक फीचर्स की बात है तो इसमें कंपनी नए और आधुनिक फीचर्स को शामिल किया है। इसमें 8 इंच का ट्च स्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम के साथ 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, LED प्रोजेक्टर हेडलैंप, क्रूज कंट्रोल, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, वॉयस रिकॉग्नाइजेशन टेक्नोलॉजी, पुश बटन स्टार्ट एंड स्टॉप और ऑटोमेटिक क्लामेट कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसकी कीमत 5.45 लाख रुपये से लेकर 9.72 लाख रुपये के बीच है और सामान्य तौर पर ये एसयूवी 17 से 20 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देती है। 

क्या है ऑफर: कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इस एसयूवी पर कोई कैश डिस्काउंट या कॉर्पोरेट बोनस इत्यादि नहीं दिया जा रहा है। इसके साथ कंपनी लॉयल्टी बोनस के तौर पर 5 साल या 1 लाख किलोमीटर तक की एक्सटेंडेड वारंटी दे रही है। जो कि एक्सचेंज बेनिफिट्स या रेनॉल्ट मॉडल को अपग्रेड करने के तौर पर दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी अपने सबसे सस्ते हैचबैक कार क्विड की खरीद पर तकरीबन 50,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। 

नोट: यहां पर कार डिस्काउंट के बारे में जो बातें बताई गई हैं, वो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। देश के अलग-अलग लोकेशन और डीलरशिप के अनुसार इनमें भिन्नता संभव है। इसलिए डिस्काउंट के बारे में पूरी जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क जरूर करें। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here