[ad_1]

Sapna Choudhary ने 'अभी जिंदा हूं तो' सॉन्ग पर यूं किया डांस, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. वो लगातार नए गानों पर डांस वीडियो फैन्स के बीच शेयर कर रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ‘अभी जिंदा हूं तो’ (Abhi Jinda Hu To) सॉन्ग पर नए एक्सप्रेशन के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हरियाणवी सिंगर और डांसर एकदम घरेलू लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही वो अपने अंदाज के मुताबिक डांस कर रही हैं. इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं और फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज ‘मौका-ए-वारदात’ में नजर आ रही हैं. सपना चौधरी ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी. धीरे-धीरे वो हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती चली गई. सपना चौधरी बाद में ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए. 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here