[ad_1]

Sarkari Naukri Live Sarkari Result : उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश व केंद्र में कई पदों पर भर्तियां निकली हुई हैं। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (आरएसएमएसएसबी) ने हाउसकीपर के 33 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। वहीं उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) ने जूनियर इंजीनियर ट्रेनी के 25 पदों पर भर्ती निकाली है। यूपी पुलिस कांस्टेबल 26000 भर्ती की बात करें तो फिलहाल टेंडर की प्रक्रिया चल रही है। बहुत जल्द इस भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा और आवेदन की प्रक्रिया शुरू होगी। यूपी पुलिस एसआई के रिजल्ट का भी इंतजार जारी है। योगी सरकार में विभाग बंटवारे के बाद अब यह जल्द ही जारी होगी। एमपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा परिणाम में धांधली के आरोप पर जांच के आदेश दे दिए गए हैं। 

Sarkari Naukri Live Sarkari Result : यहां पढ़ें सरकारी नौकरियों व भर्तियों को लेकर ताजा अपडेट

– RSMSSB Recruitment 2022 : राजस्थान में हाउसकीपर के पदों पर भर्ती 

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने हाउसकीपर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। कुल 33 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं। बोर्ड की वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर 5 अप्रैल से ऑनलाइन आवेदन किए जा सकेंगे। ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख 4 मई 2022 है। आवेदन शुल्क सामान्य उम्मीदवार के लिए 450 रुपए है। इस भर्ती के लिए परीक्षा जुलाई में हो सकती है। 

संबंधित खबरें

UPPCL JE Recruitment 2022 : यूपीपीसीएल में 25 पदों पर भर्ती 

– उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) ने जूनियर इंजीनियर ट्रेनी के 25 पदों पर भर्ती निकाली है। सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा धारक युवा इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। आयु सीमा 18 से 40 वर्ष निर्धारित की गई है। आवेदन की अंतिम तिथि 18 अप्रैल 2022 है। 

– SSC MTS Havaldar Recruitment 2022 : एसएससी एमटीएस व हवलदार भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है। दोनों पदों के लिए 10वीं पास युवा आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। अभ्यर्थी ssc.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 30 अप्रैल 2022 है। पेपर-1 का आयोजन जुलाई 2022 में होगा।  एमटीएस भर्ती परीक्षा 2021 के जरिए केंद्र सरकार में ग्रुप सी लेवल की मल्टी टास्किंग स्टाफ (नॉन टेक्निकल पद जैसे ) की भर्ती की जाएगी। इसके साथ केंद्रीय अप्रत्यक्ष कर एवं सीमा शुल्क बोर्ड (सीबीआईसी) एवं केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो (सीबीएन) में हवलदार के 3603 पदों पर भर्ती की जाएगी। 

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें 

– BPSC Sarkari Naukri 2022: बीपीएससी हेडमास्टर भर्ती

बिहार में निकली हेडमास्टर भर्ती के लिए 11 अप्रैल तक आवेदन किया जा सकता है। इसके तहत 6421 पदों पर भर्ती की जाएगी। 18 अप्रैल 2022 तक आवेदन में संशोधन कर सकेंगे। 

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here