[ad_1]

WhatsApp अपने यूजर्स के लिए लगातार नए-नए फीचर लाता रहता है। इसी कड़ी में अब कंपनी यूजर्स के लिए एक नया फीचर लेकर आई है। नए फीचर में यूजर्स को इन-ऐप इमेज एडिटर में एक ब्लर टूल ऑफर किया जा रहा है। इसकी मदद से यूजर पूरी इमेज या इमेज के सेलेक्टेड हिस्से को ब्लर कर सकते हैं। इस फीचर को अभी कंपनी केवल iOS में ऑफर कर रही है। WABetaInfo की मानें तो कंपनी ने इस फीचर को ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए बीटा वर्जन 2.22.7.1 के साथ रिलीज करना शुरू कर दिया है। 

क्या है नया ब्लर टूल?

ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए आ रहे इस नए बीटा अपडेट में यूजर्स को अब दो नए पेंसिल मिलेंगे। शेयर किए गए स्क्रीनशॉट से इस पेंसिल की थिकनेस का पता चलता है। ब्लर टूल की मदद से यूजर बड़े आराम के पूरे फोटो या उसके कुछ हिस्सों को ब्लर कर सकते हैं। यह फीचर वॉट्सऐप में फोटो शेयर करने के वक्त काफी काम आ सकता है। 

रीडिजाइन ड्रॉइंग एडिटर

इससे आप बिना फोन के फोटो ऐप में गए सीधे वॉट्सऐप में भी फोटो को ब्लर कर सकेंगे। ब्लर इफेक्ट को मीडिया फाइल सेंड करने से पहले दिखने वाले ड्रॉइंग एडिटर में इस्तेमाल किया जा सकता है। रिपोर्ट में शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में पेज के नीचे रीडिजाइन ड्रॉइंग एडिटर के अंदर नए टूल्स को देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi ने दिया तगड़ा झटका, अब Redmi Note 11 को खरीदने के लिए खर्च करने होंगे ज्यादा पैसे

जल्द रिलीज हो सकता है स्टेबल अपडेट

वॉट्सऐप के इस नए फीचर को इस्तेमाल करने के लिए आपको बीटा प्रोग्राम का हिस्सा बनना पड़ेगा। कंपनी इस फीचर को अभी बीटा वर्जन में ही दे रही है। माना जा रहा है कि आने वाले कुछ महीनों में इसका स्टेबल अपडेट भी आ जाएगा। इस फीचर के अलावा भी कंपनी कई और मजेदार फीचर्स पर काम कर रही है, जिन्हें आगे आने वाले अपडेट्स में रोलआउट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: BSNL ने बढ़ाई एयरटेल की टेंशन, इस प्लान में 90% छूट, 100Mbps स्पीड और 1000GB डेटा, कई ओटीटी बेनिफिट भी



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here