[ad_1]

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज- वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐसे में वर्ल्ड इमोजी डे (World Emoji Day) के खास मौके पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी मजेदार है। सारा का ये वीडियो फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

सारा के मजेदार फेस एक्सप्रेशन्स
सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस 25 सेकेंड के वीडियो में सारा अली खान 15 फेस एक्सप्रेशन्स देती नजर आ रही हैं। मजेदार बात ये है कि सारा के ये फेस एक्सप्रेशन्स, कुछ चुनिंदा फेमस इमोजीस के हिसाब से है। इस वीडियो को सारा ने वर्ल्ड इमोजी डे के खास अवसर पर शेयर किया है। 

अक्सर वायरल होते हैं सारा के फोटोज- वीडियोज
बता दें कि सारा अली खान अक्सर अलग- अलग अंदाज और मौकों पर अपने फोटोज-वीडियोज शेयर करती हैं। सारा के फोटोज भी सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते हैं। चाहें देसी अवतार की बात हो या फिर बोल्ड अंदाज की, सारा का हर स्टाइल फैन्स को पसंद आता है।

सारा का फिल्मी करियर
याद दिला दें कि सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद सारा फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं। वहीं सारा की तीसरी फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल थी। इसके साथ ही सारा आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन में दिखी थीं। सारा अली खान जल्दी ही फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी। इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य किरदारों में दिखेंगे।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here