[ad_1]

यामाहा ने जुपिटर के नए वर्जन 135LC अंडरबोन-स्टाइल टू-व्हीलर को लॉन्च कर दिया है। स्टाइल के साथ इसमें पहले वाले मॉडल के मुकाबले में कई मैकेनिकल बदलाव मिलते हैं। 2022 यामाहा जुपिटर 135LC FI एक स्पोर्टी लुक वाल स्कूटर है जो अच्छे प्रदर्शन और कई फीचर्स से लैस हैं। इस नए मॉडल को कंपनी ने मेलेशिया में लॉन्च किया है।

मलेशिया में बहुत सारे खरीदार इस मॉडल में दिलचस्पी दिखा रहे है। पहले वाले मॉडल के मुकाबले इसके हैंडलबार-माउंटेड हेडलैंप, एप्रन-माउंटेड टर्न इंडिकेटर्स, और टेल लैंप में बदलाव किया गया है। एलसीडी कंसोल के साथ इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जर, फ्रंट स्टोरेज कम्पार्टमेंट और 4.6-लीटर फ्यूल टैंक दिया गया है।

नए यामाहा जुपिटर 135LC में 135cc सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है जो 12hp की पॉवर और 11.79Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसकी मोटर 6-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ी है। सेफ्टी के लिहाज से 2022 Yamaha Jupiter 135LC FI में आगे और पीछे दोनों रिम्स पर डिस्क ब्रेक दिए गए है। मलेशिया में Yamaha Jupiter 135LC की कीमत लगभग 1.43 लाख रुपये रखी गई है। कंपनी ने इसे वहां चार कलर ऑप्शन लाल, नीला, ग्रे और काला में बाजार में उतारा है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here