[ad_1]

बॉलीवुड अभिनेता आदर जैन (Aadar Jain) ने गुरुवार (5 अगस्त) को जन्मदिन मनाया। आदर का जन्मदिन काफी खास अंदाज में अलीबाग के एक विला में मनाया गया, जिसके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। बर्थडे पार्टी में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भी मौजूद रहीं।

तारा और आदर एक साथ
सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें सामने आई हैं। उन फोटोज में तारा सफेद ड्रेस में दिख रही हैं, जबकि आदर स्ट्राइप्ड शर्ट पहने हैं। वहीं तारा, आदर को केक खिलाती दिख रही हैं। वहीं अन्य फोटो में दिख रहा है कि तारा, आदर और उनके भाई अरमान गार्डन में बार्बेक्यू पर कुछ पकाते दिख रहे हैं।

aadar jain  tara sutaria

स्विमिंग पूल में मस्ती
वहीं आदर- तारा के कुछ दोस्तों ने भी फोटोज शेयर की हैं, जिनमें सभी एक बड़े से स्विमिंग पूल में मस्ती कर रहे हैं। आदर और तारा अन्य दोस्तों के साथ काफी मस्ती के मूड में दिख रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस विला में आदर ने बर्थडे सेलिब्रेट किया, वहां एक रात की कीमत करीब पचास हजार रूपये है। इस विला में एक बड़ा पूल और पांच बेडरूम  हैं।

aadar jain  tara sutaria

सोशल मीडिया पर प्यार किया जाहिर
बता दें कि इससे पहले गुरुवार की सुबह तारा ने आदर की फोटो इंस्टा पर शेयर करते हुए उन्‍हें बर्थडे विश किया था। तारा ने तस्‍वीर के साथ कैप्‍शन में लिखा, ‘हैप्‍पी बर्थडे, माय लाइट।’ इसके जवाब में आदर ने भी रिप्‍लाई करते हुए लिखा, ‘आई लव यू सनशाइन गर्ल।’

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here