[ad_1]

वीवो अपने घरेलू बाजार में अपना पहला एंड्रॉइड टैबलेट वीवो पैड (Vivo Pad) लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है। लॉन्च से पहले, ब्रांड ने अपकमिंग टैबलेट को टीज करना शुरू कर दिया है। हाल ही में, वीवो ने अपकमिंग डिवाइस के पूरे डिजाइन का खुलासा किया। अब, अपकमिंग वीवो पैड टैबलेट के डिटेल स्पेक्स वेब पर सामने आए हैं। स्पेसिफिकेशन के अनुसार, अपकमिंग वीवो पैड एक फ्लैगशिप टैबलेट प्रतीत होता है।

वीवो पैड में क्या होगा खास

– कहा जा रहा है कि अपकमिंग वीवो टैबलेट में 2.5k रेजोल्यूशन के साथ 11 इंच का डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट है। अपकमिंग टैबलेट पर डिस्प्ले पैनल डॉल्बी विजन को भी सपोर्ट करेगा। यह स्पष्ट नहीं है कि ब्रांड वीवो पैड पर OLED डिस्प्ले या LCD डिस्प्ले पेश करेगा या नहीं।

संबंधित खबरें

ये भी पढ़ें- FREE में लें Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar का मजा, बस करना होगा ये काम

– वीवो पैड में 8GB RAM के साथ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर हो सकता है। स्नैपड्रैगन 870 7nm फैब्रिकेशन प्रोसेस पर बनाया गया है और यह अपने साथ एड्रेनो 650 GPU लाता है। टैबलेट को एंड्रॉइड 11 पर बेस्ड OriginOS बूट करने के लिए कहा जा रहा है। वीवो टैबलेट 8040 mAh की बैटरी और 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगा।

– वीवो ने अपकमिंग वीवो पैड टैबलेट के डिजाइन का खुलासा पहले ही कर दिया है। टीजर के आधार पर वीवो पैड में मेटल बैक पैनल के साथ फ्लैट एज डिजाइन होगा। टैबलेट में डुअल-रियर कैमरा सेटअप की पेशकश की पुष्टि की गई है जो बैक पैनल के ऊपरी बाएं कोने पर स्थित होगा।

ये भी पढ़ें- डबल हो गई iPhone की बैटरी लाइफ, इस शख्स ने किया ये कमाल, आप भी देखिए

– टीजर ने वीवो पैड पर क्वाड स्टीरियो स्पीकर सेटअप की भी पुष्टि की है। निचले किनारे पर टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट होगा। जबकि, दाहिने किनारे में पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर होंगे। क्वाड-स्पीकर को डिवाइस के ऊपरी और निचले किनारों पर रखा जाएगा।

– अपकमिंग वीवो टैबलेट वीवो पेंसिल को भी सपोर्ट करेगा। कंपनी वीवो पैड के लिए एक कम्पैटिबल कीबोर्ड फोलियो केस भी लॉन्च करेगा जो मैग्नेटिक पोगो पिन का उपयोग करके टैबलेट से जुड़ेगा।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here