[ad_1]

MDL Recruitment 2021: मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड (MDL) ने 1388 नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। एमडीएलल की यह भर्ती एक निश्चित अवधिक के लिए कंट्रैक्ट बेस पर होगी।  

एमडीएल की इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आवेदन की अंतिम तिथि 04 जुलाई है। नौकरी कंट्रैक्ट का समय तीन साल का है जो कि दो साल के लिए और बढ़ सकता है। योग्य उम्मीदवारों की लिस्ट एमडीएल की ऑफिशियल वेबसाइट पर 15 जुलाई को प्रदर्शित की जाएगी। 

मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स भर्ती की प्रमुख शर्तें:

आयु सीमा – एमडीएल की इस भर्ती के लिए आवेद की आयु 18 से 38 साल के बीच होनी चाहिए। आयु की गणना 1 जून  2021 को की जाएगी।

आवेदन शुल्क : सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस के अभ्यर्थियों के लिए 100 रुपए आवेदन फीस है जबकि एससी-एसटी के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं है।

मझगांव डॉक भर्ती के लिए शैक्षिक योग्यता : अभ्यर्थी शैक्षिक योग्यता आदि से जुड़ी शर्तों के लिए एमडीएल की ऑफिशियल वेबसइट पर भर्ती नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

चयन प्रक्रिया : एमडीएल भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट (जहां जरूरी हो) देना होगा। हालांकि यह कंपनी मैनेजमेंट पर निर्भर है कि अभ्यर्थियों का चयन उनके अनुभव व ट्रेड टेस्ट से करें या लिखित परीक्षा के आधर पर करें। अधिक जानकारी के लिए भर्ती का पूरा नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं।

MDL Non-Executive Post Recruitment 2021

 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here